शादीशुदा होने के बावजूद अपने को-स्टार को दिल दे बैठे थे टीवी जगत के ये पॉपुलर स्टार्स!

0
346

दोस्तों। दोस्तों ऐसे है सितारे है जिन्हें अपने साथ काम करने वाले कलाकार से प्यार हो जाता है। ऐसे में आज हम आपको टीवी के कुछ ऐसे स्टार्स के बारे में बताने जा रहे है जो शादीशुदा होने के बावजूद भी अपने ही को स्टार को को दिल दे बैठे थे। और सिर्फ इतना ही नहीं बल्कि इनमें से कुछ ने तो शादी भी कर ली है। तो चलिए जानते है उन्हीं स्टार्स के बारे में।

बरुण सोबती

टीवी के पॉपुलर अभिनेता बरुण सोबती को स्टार प्लस के शो इस प्यार को क्या नाम दूं से काफी फैमस हुए थे। बता दें के इस शो के पहले से ही बरुण शादीशुदा थे लेकिन इस सीरियल में काम करते हुए उन्हें अपनी को स्टार सनाया ईरानी से काफी लगाव हो गया था। लेकिन शादीशुदा होने की वजह ये रिश्ता ज्यादा आगे नही बढ़ पाया ।

करण वोहरा

सीरियल ज़िन्दगी की महक में शोर्य का किरदार निभाने वाले अभिनेता करण वोहरा और समीक्षा जायसवाल के अफेयर की खबरें भी खूब सुर्खियों में रही थी। बता दें कि करण भी पहले से शादीशुदा थे। लेकिन फिर भी उनकी और समीक्षा की नजदीकियां काफी बढ़ गई थी। खबरों के मुताबिक बात इतनी बढ़ गई थी कि करण की पत्नी ने सेट पर आकर समीक्षा को थप्पड़ तक जड़ दिया था।

दीपिका कक्कड़

बिग बॉस 12 की विनर दीपिका कक्कड़ सीरियल ससुराल सिमर का से काफी पॉपुलर हुई थी। इस सीरियल के दौरान उन्हें शोएब इब्राहिम से प्यार हुआ था। लेकिन आपको बता दें कि दीपिका पहले से शादीशुदा थी लेकिन इसके बावजूद उन्हें अपने को स्टार शोएब इब्राहिम प्यार हुआ और अपने पहले पति को तलाक दे कर उन्होंने शोएब इब्राहिम से शादी करली।

करण सिंह ग्रोवर

अभिनेता करण सिंह ग्रोवर टीवी और बॉलीवुड में इंट्री कर चुके है। करण भी शादीशुदा होने के बावजूद अभिनेत्री बिपाशा बासु को दिल दे बैठे थे। बता दें कि बिपाशा फिल्म अलोन के सेट पर बिपाशा को दिल दे बैठे थे जबकि उनकी शादी पहले ही अभिनेत्री जेनिफर विंगेट से हो चुकी थी। लेकिन बाद में उन्होंने जेनिफर को तलाक दे कर बिपाशा से शादी कर ली थी।