6 बड़ी फिल्मो में कियारा आडवाणी ने किया अभिनय, पहली फिल्म में था मशहूर खिलाड़ी!

दोस्तों बॉलीवुड की सुपरहिट फिल्म कबीर सिंह की अभिनेत्री  और अपनी हॉट तस्वीरों से सोशल मीडिया पर तहलका मचाने वाली बॉलीवुड अभिनेत्री कियारा आडवाणी एक बार फिर से सुर्खियों का हिस्सा बन गई है। कियारा अडवाणी ने अपनी शुरुआती पढाई  मुंबई से पूरी की है। उन्होंने एक्टिंग की बारीकियों का प्रशक्षिण अनुपम खेर एक्टिंग स्कूल से सीखी है।

वैसे इससे पहले भी कियारा मैगजीन के लिए फोटोशूट करवा चुकी है। वहीं जल्द ही वो करीना कपूर और अक्षय कुमार के साथ गुड न्यूज में नजर आने वाली हैं।  इस फिल्म के अलावा कियारा करण जौहर के ड्रीम प्रोजेक्ट कलंक में भी नजर आएंगी।कियारा ने तेलुगू फिल्‍म इंडस्‍ट्री में भी काम किया है। आज आपको कियारा की फिल्मो के बारे में बता रह है।
फगली

साल 2014 में रिलीज हुई इस फिल्म में कियारा आडवाणी के अलावा जिमी शेरगिल, मोहम्मद मारवाह और अरीफी लांबा थे। इसके अलावा फिल्म में भारत के प्रोफेशनल मुक्केबाज विजेंद्र सिंह ने भी मुख्य भूमिका निभाई थी। 18 करोड़ के बजट में बनी यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप हो गई।
एम एस धोनी दी अनटोल्ड स्टोरी 

साल 2016 में रिलीज हुई इस फिल्म में कियारा आडवाणी के साथ-साथ सुशांत सिंह राजपूत, दिशा पटानी और अनुपम खेर भी मुख्य भूमिकाओं में थे। 104 करोड़ रूपये के बजट में बनी यह फिल्म 216 करोड़ रूपये कमाकर बॉक्स ऑफिस पर ब्लॉकबस्टर साबित हुई थी।
मशीन 

साल 2017 में रिलीज हुई इस फिल्म में कियारा आडवाणी और मुस्तफा बर्मावाला मुख्य भूमिकाओं में थे। 30 करोड़ रूपये के बजट में बनी यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप साबित हुई थी। यह एक रोमांटिक थ्रिलर मूवी थी।
भरत अने नेनु

साल 2018 में रिलीज हुई इस फिल्म में महेश बाबू, कियारा आडवाणी और प्रकाश राज ने अभिनय किया था। 65 करोड़ रुपये के बजट में बनी यह फिल्म 150 करोड़ रूपये की कमाई के साथ बॉक्स ऑफिस पर सफल हो गई।
विनय विद्या राम

साल 2019 में रिलीज हुई इस एक्शन ड्रामा फिल्म में रामचरण, कियारा आडवाणी और विवेक ओबेरॉय मुख्य भूमिकाओं में थे। 90 करोड़ रूपये के बजट में बनी यह फिल्म 94 करोड़ रूपये की कमाई के साथ औसत साबित हुई।
कबीर सिंह

साल 2019 में रिलीज हुई इस फिल्म में शाहिद कपूर और कियारा आडवाणी लीड रोल में नजर आये। फिल्म अभी तक सिनेमाघरों में लगी हुई है और दर्शको को काफी पसंद भी आ रही हैं। 60 करोड़ रुपये के बजट में बनी यह फिल्म 400 करोड़ रूपये के लगभग आ चुकी हैं और ब्लॉकबस्टर हो गई हैं।

About Himanshu

Check Also

श्वेता तिवारी 41 साल की उम्र में बनी एक बार फिर दुल्हन, वायरल हुई दुल्हन के जोड़े में एक्ट्रेस की फोटोज!

दोस्तों टीवी जगत के पॉपुलर शो में से एक रहे ‘कसौटी जिंदगी की’ में प्रेरणा …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *