महेश आनंद की तरह ही बॉलीवुड के इन सितारों की भी मिली थी डेडबॉडी, आज भी इनकी मौत की वजह है रहस्य!

0
71

हाल ही में बॉलीवुड के मशहूर विलेन महेश आनंद का निधन हो गया है। र्सोवा स्थित फ्लैट पर महेश का शव सड़ी-गली हालत में मिला। खबरों की मानें तो निधन दो दिन पहले ही हो गया था। पड़ोसियों को बदबू आई तब उन्होंने पुलिस को जानकारी दी । उनकी लाश 3 दिनों से घर में पड़ी थी। लेकिन बदबू आने के बाद पड़ोसियों ने पुलिस में शिकायत की तो पता चला की महेश नहीं रहे।

महेश आनंद की तरह ही बॉलीवुड के इन सितारों की भी मिली थी डेडबॉडी, आज भी इनकी मौत की वजह है रहस्य! 1

महेश की मौत को लेकर अब तक रहस्य बरकरार है। महेश आनंद के अलावा बॉलीवुड के और भी कई स्टार्स है जिनकी लाश उनके घर पर कई दिनों तक पड़ी रही थी।  महेश ने  ‘कुरुक्षेत्र’, ‘शहंशाह’, ‘थानेदार’, ‘विश्वात्मा’, ‘स्वर्ग’, ‘गुमराह’ और ‘खुद्दार’ जैसी फिल्मों से लोकप्रिय हुए थे। कहा जा रहा है की आनंद बहुत डिप्रेशन में थे। क्योंकि उन्हें फिल्मों में काम नहीं मिल रहा था। शनिवार को मुंबई के यारी रोड स्थित उनके घर पर उनकी लाश मिली।

परवीन बॉबी

महेश आनंद की तरह ही बॉलीवुड के इन सितारों की भी मिली थी डेडबॉडी, आज भी इनकी मौत की वजह है रहस्य! 2

70 और 80 के दशक की सबसे ग्लैमरस एक्ट्रेस परवीन बॉबी का  निधन भी किस वजह से हुआ था इस की कोई पूरी जानकारी नही हुई। खबरों की माने तो महेश भट्ट से ब्रेकअप के बाद वे डिप्रेशन में आ गई थी। जिसके बाद उन्होंने शराब पीना और ड्रग्स लेना शुरू कर दिया था। लेकिन ड्रग्स की लत के चलते उनका करियर बर्बाद हो गया था। खबरों की माने तो ड्रग्स और शराब की लत के कारण ही उनका निधन हो गया। परवीन बॉबी की लाश भी कई दिनों तक उनके घर में पड़ी रही थी।

कुलजीत रंधावा

महेश आनंद की तरह ही बॉलीवुड के इन सितारों की भी मिली थी डेडबॉडी, आज भी इनकी मौत की वजह है रहस्य! 3

कुलजीत रंधावा छोटे पर्दे की सबसे खूबसूरत और ग्लैमरस एक्ट्रेसेस में से एक थी। कुलजीत ने साल 2006 में मुंबई के जुहू स्थित अपने घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी। मौत के बाद कहा गया की कुलजीत अपनी जिंदगी से काफी परेशान थी। इनकी लाश कई दिनों तक पंखे से लटकी रही थी। लेकिन बदबू आने के बाद पता चला की इनकी मौत हो गई है।

प्रत्यूषा बनर्जी

महेश आनंद की तरह ही बॉलीवुड के इन सितारों की भी मिली थी डेडबॉडी, आज भी इनकी मौत की वजह है रहस्य! 4

टीवी के फेमस शो बालिका वधु की एक्ट्रेस प्रत्यूषा बनर्जी ने भी अपने घर में आत्महत्या कर ली थी। खबरों की माने तो उन्हें टीवी पर मनचाहा काम नहीं मिल पा रहा था। साथ ही उनका अपने बॉयफ्रेंड से ब्रेकअप भी हो गया था इसके अलावा प्रत्युषा आर्थिक तंगी से ही काफी परेशान थी। लेकिन इनकी मौत भी काफी संदिग्ध परिस्थितियों में हुई थी। ऐसे में इनका केस अभी भी चल रहा है।

जिया खान

महेश आनंद की तरह ही बॉलीवुड के इन सितारों की भी मिली थी डेडबॉडी, आज भी इनकी मौत की वजह है रहस्य! 5

बॉलीवुड अभिनेता आमिर खान और अभिनेता अभिनेता अमिताभ बच्चन के साथ काम कर चुकी अभिनेत्री जिया खान ने  साल 2013 में अपने घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी। दरअसल, ब्रेकअप को लेकर वे काफी डिप्रेशन में थी। जिसकी वजह से उनका फिल्मी करियर भी बर्बाद हो गया था। यही वजह रही की महज 25 साल की उम्र में ही जिया इस दुनिया को अलविदा का गई। जिया एक्टर आदित्यपंचोली के बेटे सूरज पंचोली के साथ रिलेशनशिप में थी। जिया की मौत को लेकर अभी तक कोई खुलासा नही हुआ है।

ए के हंगल

महेश आनंद की तरह ही बॉलीवुड के इन सितारों की भी मिली थी डेडबॉडी, आज भी इनकी मौत की वजह है रहस्य! 6

बॉलीवुड की सुपर हिट फिल्म शोले  में रहीम चाचा रोल में नज़र आये अभिनेता ए के हंगल बॉलीवुड के जाने माने अभिनेता थे। बता दे की 26 अगस्त 2012 को इनका नि धन हो गया था ए के हंगल बॉलीवुड के एकलौते ऐसे एक्टर है। जिन्होंने 50 की उम्र में डेब्यू करने के बाद भी जबरदस्त लोकप्रियता हासिल की थी। खबरों की माने तो इनकी लाश भी इनके घर में कई दिनों तक पड़ी रही थी। और इनका नि धन कैसे हुआ इस बारे में भी कोई जानकारी नहीं है।



LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here