Breaking News

इन संस्कारी टीवी एक्ट्रेस ने बोल्ड और इंटीमेट सीन्स दे कर फैंस को किया हैरान!

दोस्तों टीवी जगत में कई अभिनेत्रियां है जिन्होंने टीवी शो में संस्कारी सास, बहू के किरदार में घर घर में अपनी एक अलग पहचान बनाई है लेकिन इनमे से कुछ अभिनेत्रियों ने अपने इस किरदार से हटके के कुछ ऐसे किरदार निभाए है जिनको देखकर उनके फैंस भी चौक गए। बता दे की संस्कारी बहुओं के रोल में देखने वाली अभिनेत्रियो का जब बोल्ड अवतार में देखने को मिला तो फैंस के होश उड़े गए। ऐसे में आज आपको कुछ ऐसी पॉपुलर अभिनेत्रियों के बार में बता रहे है जो आज अपने बोल्ड अंदाज़ से सबके होश उड़ा रही है।
साक्षी तंवर

टीवी जगत की संस्कारी बहू साक्षी तंवर की बोल्डनेस भी सुर्खियों में रही थी। सीरियल बड़े अच्छे लगते हैं में साक्षी ने राम कपूर संग लव मेकिंग सीन्स दिए थे। जो कि काफी समय तक चर्चा में रहे थे।
श्वेता तिवारी

श्वेता तिवारी का बोल्ड अंदाज इन दिनों चर्चा में बना हुआ है। वेब सीरीज हम तुम और देम में श्वेता के को-एक्टर संग बोल्ड सीन्स की भरमार है। ये पहली बार है जब फैंस स्क्रीन पर श्वेता की बोल्डनेस देखेंगे। को-एक्टर अक्षय ओबेरॉय संग श्वेता तिवारी के लिपलॉक सीन्स वायरल हो रहे हैं। इंटीमेट सीन्स देते हुए श्वेता को देखना फैंस के लिए सरप्राइजिंग है।
शमा सिकंदर

टीवी अभिनेत्री शमा सिकंदर अपनी बोल्ड इमेज के लिए जानी जाती हैं। उन्होंने इरोटिक बेव सीरीज माया में बेहद बोल्ड लव मेकिंग सीन्स दिए थे।
निया शर्मा

टीवी जगत की हॉट बोल्ड एक्ट्रेस निया शर्मा अपनी बोल्डनेस के लिए पॉपुलर हैं। निया ने विक्रम भट्ट की वेब सीरीज ट्विस्टेड में फीमेल एक्ट्रेस संग लिपलॉक सीन्स किए थे।
बरखा बिष्ट

टीवी जगत की जानी मानी अभिनेत्री बरखा बिष्ट ने सीरियल नामकरण में को-एक्टर संग लव मेकिंग सीन्स दिए थे।  जो टीवी जगत के सबसे बोल्ड सीन्स माने जाते है।
संजीदा शेख

टीवी जगत के पॉपुपर शो बदलते रिश्तो की दास्ता की सीधी साधी दिखने वाली अभिनेत्री संजीदा शेख के विक्रम भट्ट की वेब सीरीज गहराईयां में को-एक्टर संग बोल्ड सीन्स हाईलाइट में रहे थे।

About Himanshu

Check Also

श्वेता तिवारी 41 साल की उम्र में बनी एक बार फिर दुल्हन, वायरल हुई दुल्हन के जोड़े में एक्ट्रेस की फोटोज!

दोस्तों टीवी जगत के पॉपुलर शो में से एक रहे ‘कसौटी जिंदगी की’ में प्रेरणा …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *