Tuesday, July 5, 2022
HomeHindiये 6 भारतीय हस्तियां जिनके जैसा ना कभी हुआ है और ना...

ये 6 भारतीय हस्तियां जिनके जैसा ना कभी हुआ है और ना ही कभी होगा, नंबर 6 की पूरी दुनिया दीवानी!

दोस्तों वैसे तो भारत में कई नामी हस्तिया हुई जिन्होंने अपने दम पर देश का नाम रोशन किया है, लेकिन आज आपको कुछ ऐसी हस्तियों के बारे में बता रहे है जिनकी बराबरी शायद ही कोई कर पाएंगे, यह अपने आप में एक व्यक्तित्व है उनकी बराबरी कोई नहीं कर पाया है। आईये जानते है उन हस्तियों के बारे में!
दिलीप कुमार

अपने जमाने के चार्मिंग और बेहतरीन एक्टर रह चुके दिलीप कुमार साहब जिनकी उम्र 96 साल हो गई है यह भी इकलौते ऐसे अभिनेता हैं जिन्हें इनके दमदार किरदार के लिए जाना जाता है। इनके जैसा अभिनेता आज तक नहीं हुआ है और शायद ही कभी होगा।
अमरीश पुरी

बॉलीवुड फिल्मो के जाने माने अभिनेता अमरीश पुरी बॉलीवुड के आईकॉनिक विलेन का किरदार निभाने वाले एकमात्र एक्टर थे जिन्हें आज मोगेंबो के नाम से याद किया जाता है इनके द्वारा निभाए गए नेगेटिव किरदार अपने आप में एक मिसाल है। इनके जैसा भी दोबारा नहीं हो सकता है।
महेंद्र सिंह धोनी

भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान और दुनिया के बेस्ट फिनिशर वीकेकीपर महेंद्र सिंह धोनी को आज किसी  पहचान की जरुरत नहीं है। महेंद्र सिंह धोनी जैसा क्रिकेटर ना आज तक आया है और ना ही कभी आएगा। धोनी के फैन पूरी दुनिया मौजूद है।
युवराज सिंह

भारतीय टीम के सबसे लोकप्रिय आलराउंडर धाकड़ खिलाड़ी युवराज सिंह उन खिलाड़ीयो में से हैं जिन्होंने 6 गेंद पर 6 छक्के लगाए थे।
राजकुमार

70 के दशक के पॉपुलर अभिनेता राजकुमार अपने दमदार डायलॉग के लिए जाने जाते हैं इनके बोलने का अंदाज और डायलॉग की टाइमिंग बड़ी जबरदस्त थी अब इस दुनिया में नहीं है।
नरेंद्र मोदी

वर्तमान में भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अपने आकर्षक व्यक्तित्व के लिए जाने जाते हैं यह भारत की इकलौते ऐसे प्रधानमंत्री हैं जिनकी पूरी दुनिया फैन है।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments