Tuesday, July 5, 2022
HomeHindiइन 6 सितारों को अपने रील लाइफ पेरेंट्स से हुआ प्यार, किसी...

इन 6 सितारों को अपने रील लाइफ पेरेंट्स से हुआ प्यार, किसी ने ‘माँ’ से रचाई शादी तो किसी ने ‘सास’ को किया डेट!

दोस्तों स्टोरी की डिमांड के अनुसार कलाकरों को कास्ट किया जाता है। ऐसे में बहुत से स्टार्स एक दूसरे की उम्र के बराबर होते हैं लेकिन उन्हें बहन-भाई, माँ-बेटे आदि के किरदार निभाने को दे दिए जाते हैं। बहुत से सेलेबस ने अपनी ऑन-स्क्रीन बहनों से शादी रचाई है। वहीँ आज आपको  उन सितारों के बारे में बता रहे हैं जिनको अपने रील लाइफ पेरेंट्स से ही प्यार हो गया था। इनमे से कुछ ने अपनी माँ के किरदार को डेट किया तो किसी से ‘सासू’ माँ से ही शादी रचा ली। आईये जानते हैं इन हस्तियों के नाम

राम कपूर- ईशा ग्रोवर

एक समय में एकता कपूर के शो ‘बड़े अच्छे लगते हैं’ ने काफी सुर्खियां बटोरी थी। यह शो उस समय में टीआरपी की टॉप लिस्ट में शामिल था। इसमें राम कपूर मुख्य किरदार निभाते दिखे थे। शो में उन्होंने ईशा ग्रोवर के पिता का किरदार निभाया था लेकिन पर्दे से परे इन दोनों के अफेयर के चर्चे काफी ज़ोरों पर थे। हालाँकि इन दोनों ने अपने रिश्ते को पब्लिकली कभी कबूल नहीं किया।

सिद्धार्थ शुक्ला- स्मिता बंसल

बिग बॉस सीजन 13 के विनर रहे सिद्धार्थ शुक्ला इन दिनों सबकी पहली पसंद बन चुके हैं। उन्होंने कलर्स टीवी के ‘बालिका वधु’ में स्मिता बंसल के साथ सास और दामाद का किरदार निभाया था लेकिन रियल लाइफ में दोनों एक दूसरे को अपना दिल हार बैठे थे। दोनों ने लंबे समय तक एक दूजे को डेट भी किया था लेकिन बाद में इनका रिश्ता टूट गया।

सुनील दत्त- नर्गिस

पुरानी फिल्मों की बात ही कुछ अलग होती है। ‘मदर इंडिया’ फिल्म एक समय में सुपर डूपर हिट साबित हुई थी। इस फिल्म में सुनील दत्त और नर्गिस ने माँ-बेटे का किरदार निभाया था. लेकिन असली जिंदगी में दोनों ने शादी रचा कर सात जन्मों के लिए एक दूजे को अपना बना लिया था।

अंकित गेरा- मोनिका सिंह

अंकित गेरा ने ‘सपने सुनहरे लड़कपन’ से पहले ‘मन की आवाज़ प्रतिज्ञा’ में काम किया था. इस शो में वह मोनिका सिंह के बेटे का किरदार निभा रहे थे लेकिन रियल लाइफ में दोनों ने काफी समय तक एक-दूसरे को डेट किया है।

अपर्णा कुमार- हर्षद अरोड़ा

टीवी सीरियल ‘मायावी’ में एक्ट्रेस अपर्णा कुमार ने हर्षद अरोड़ा की माँ का किरदार प्ले किया था लेकिन दोनों के रियल लाइफ में एक दूसरे को डेट करने की खबरें किसी से छुपी नहीं थी।

नीना गुप्ता- आलोक नाथ

मशहूर सीरियल ‘बुनियाद’ में नीना गुप्ता ने आलोक नाथ की बहु का किरदार निभाया था। दोनों की ससुर-बहु जोड़ी को पर्दे पर काफी पसंद किया जाता रहा है लेकिन रियल लाइफ में दोनों एक दूसरे को दिल दे चुके थे। दोनों के अफेयर के चर्चे काफी समय तक हेडलाइनस में रहे हैं।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments