Breaking News

इस साल माता पिता बने टीवी के ये पोपुलर सितारे , नम्बर 2 बना है 51 साल की उम्र में पिता!

दोस्तों साल 2019 खत्म होने को चला है। ये साल जहां बॉलीवुड के लिए काफी अच्छा रहा तो वहीं टीवी स्टार्स के लिए भी खुशियों की सौगात लेकर आया। जहां कुछ टीवी स्टार्स ने शादी करके अपने रिश्तों को मजबूत किया तो वहीं कुछ स्टार्स को पैरेंट्स बनने का भी सौभाग्य प्राप्त हुआ। ऐसे में आज हम आपको उन्हीं टीवी स्टार्स के बारे में बताने जा रहे है जो इस साल माता पिता बने है। तो आखिर कौन है वो टीवी स्टार्स आइए जानें।
अनस रशीद 

स्टार प्लस ने सुपरहिट शो दिया और बाती से फेमस हुए अभिनेता अनस रशीद ने 9 सितंबर 2017 को शादी की थी और इसी साल 11 फरवरी को अनस एक बेटी के पिता बने है।
सूरज थापर

जाने माने टीवी अभिनेता सूरज थापर की उम्र 51 साल है। कई  शो का हिस्सा रह चुके अभिनेता सूरज थापर 51 साल की उम्र में दोबारा पिता बने है। आपको बता दें कि सूरज की पत्नी ने कुछ दिनों पहले ही बेटे को जन्म दिया है।
 सौम्या टंडन 

पोपुलर टीवी शो भाभीजी घर पर है में गोरी मेम का किरदार निभाकर लोकप्रियता हासिल करने वाली अभिनेत्री सौम्या टंडन ने साल 2016 में शादी की थी। आपको बता दें कि अभिनेत्री सौम्या टंडन इसी साल बेटे को जन्म दिया है।
माही विज

टीवी अभिनेत्री माही विज ने भी कुछ समय पहले ही एक बेटी को जन्म दिया है। आपको बता दें कि माही ने शादी के 8 साल बाद बेटी को जन्म दिया था जिसको जानकारी उन्होंने सोशल मीडिया पर दी थी।
नवीना बोले

स्टार प्लस के लोकप्रिय शो इश्कबाज़ में टिया के किरदार से लोकप्रिय हुई अभिनेत्री नवीना बोले ने भी इसी साल एक बेटी को जन्म दिया है। नवीना अक्सर अपनी बेटी के फोटोज सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती है।
दीया चोपड़ा

जानी मानी अभिनेत्री दीया चोपड़ा लोकप्रिय टीवी अभिनेत्री रोशनी चोपड़ा को बहन है। आपको बता दें कि दीया चोपड़ा ने इसी साल एक बेटे को जन्म दिया है।
सुरवीन चावला

बॉलीवुड और टीवी अभिनेत्री सुरवीन चावला ने इटली में सीक्रेट तरीके से शादी की थी। आपको बता दें कि सुरवीन चावला ने इसी साल 21 मार्च को एक बेटी को जन्म दिया और उनका नाम ईवा रखा है।
सारा अरफीन खान

टीवी शो जमाई राजा में नजर आईं अभिनेत्री सारा अरफीन खान ने हाल ही में दो जुड़वा बच्चों को जन्म दिया है। कुछ दिन पहले ही आरफीन ने अपने बच्चों तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की थी।

About Himanshu

Check Also

श्वेता तिवारी 41 साल की उम्र में बनी एक बार फिर दुल्हन, वायरल हुई दुल्हन के जोड़े में एक्ट्रेस की फोटोज!

दोस्तों टीवी जगत के पॉपुलर शो में से एक रहे ‘कसौटी जिंदगी की’ में प्रेरणा …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *