बिग बॉस के घर में इन 9 जोड़ियों ने किया है खुल्लम खुल्ला प्यार, देखे तस्वीरे!

0
412

दोस्तों टीवी की सबसे विवादित शो  बिग बॉस-12 शुरू  हो चूका हैं।  इस साल बिग बॉस में विचित्र जोड़ियां फॉर्मेट रखा गया है।  कंटेस्टेंट की अपनी रियल जिंदगी की जोड़ी के साथ शो में एंट्री होगी। बिग बॉस में हमेशा लड़ाई झगड़े होते रहते हैं। लेकिन इसके अलावा यहां पर कुछ प्रेम कहानियां भी शुरु हुई हैं। बिग बॉस 12 में इस बार सबसे अधिक चर्चा अनूप जलोटा की हो रही है। वजह यह है कि वह खुद से 37 साल की कम उम्र की महबूबा के साथ शो का हिस्सा बने हैं। जसलीन के साथ अपने रिश्ते का खुलासा उन्होंने इस शो पर आकर ही किया है। आज हम आपको बिग बॉस में हुए प्रेम संबंधों के बारे में बताएंगे। कई कंटेस्टेंट ने बिग बॉस में अपने प्यार का इजहार भी किया है।

कपल सुयश और किश्वर :- बिग बॉस सीजन 9 में कपल सुयश और किश्वर आए थे और यह दोनों रियल लाइफ में कपल हैं। लाइट बंद होने के बाद दोनों को एक दूसरे के पास आते हुए बहुत बार देखा गया था।

शिल्पा शिंदे और विकास गुप्ता :- बिग बॉस 11 में शिल्पा शिंदे और विकास गुप्ता के बीच बहुत ज्यादा लड़ाई होती थी। इसी के साथ शो में एक जोड़ा था, जिनके बीच प्यार हुआ था और उनका नाम है पुनीश और बंदगी कालरा। दोनों को लाइट बंद होने के बाद एक दूसरे के करीब आते हुए देखा गया था।

वैद्य और अनुपमा वर्मा :- 2006 के बिग बॉस में आर्यन वैद्य और मॉडल-अभिनेता अनुपमा वर्मा के बीच बहुत ही जबरदस्त प्यार था। दोनों बहुत बार एक दूसरे के नजदीक भी आए थे।

करिश्मा तन्ना और उपेन पटेल :- करिश्मा तन्ना और उपेन पटेल का अब ब्रेकअप हो चुका है। लेकिन इनकी लव स्टोरी बिग बॉस में शुरू हुई थी। इन दोनों को बहुत बार शो में एक दूसरे को किस करते हुए देखा गया था।

 गौहर खान और कुशाल टंडन :- बिग बॉस में गौहर खान और कुशाल टंडन का भी चक्कर चला था और उसके बाद इनकी लव स्टोरी काफी प्रसिद्ध हुई थी। लेकिन इसके बाद दोनों का ब्रेकअप हो गया था। दोनों शो में बहुत बार करीब आते थे।

 कीथ और रोशेल :-बिग बॉस में कीथ और रोशेल को बहुत बार एक साथ देखा गया था।इन दोनों ने स्विमिंग पूल में रोमांटिक डांस भी किया था| शो में ये बहुत बार एक दूसरे के गले लगते थे।

राहुल महाजन और पायल रोहतगी :-बिग बॉस 2 बहुत ही ज्यादा प्रसिद्ध रहा है। इसमें राहुल महाजन और पायल रोहतगी के बीच प्यार की कहानी शुरू हुई थी| इस रोमांस की वजह से इस शो को बहुत ही ज्यादा टीआरपी मिली थी।

वीना मलिक और अश्मित पटेल :- वीना मलिक और अश्मित पटेल ने भी बहुत ही अच्छे तरीके से एक दूसरे को प्यार किया था| इनका प्यार शो को देखने वाले लोगों को भी बहुत अजीब महसूस करवा देता था। दोनों को एक दूसरे को बहुत बार चूमते हुए देखा गया था।

अरमान कोहली और तनीषा मुखर्जी :- अरमान कोहली और तनीषा मुखर्जी के बीच का प्यार और तकरार भी किसी से छुपा हुआ नहीं है। दोनों को एक दूसरे के पास आते हुए बहुत बार देखा गया और इसके अलावा दोनों एक दूसरे के साथ बहुत समय बिताते थे।