सिंगल फादर बनकर अकेले बच्चों को पाल रहे है ये 5 एक्टर्स, एक तो है 6 बच्चों के पिता!

0
780

 दोस्तों बॉलीवुड फिल्म जगत में कई अभिनेत्रिया है जो सिंगल मदर बनकर अपने बच्चो को पालपोस रही है लेकिन बॉलीवुड में कई ऐसे पिता है जो अपने बच्चों को बिना माँ के पाल रहे है। बॉलीवुड में कई ऐसे स्टार्स है जिन्होंने शादी नही की है या पत्नी के निधन के बाद पेरेंट्स की जिम्मेदारी खुद उठा रहे है। आज हम ऐसे बॉलीवुड स्टार्स के बारे में जानते है जो सिंगल पैरेंट है।

बोनी कपूर 

बॉलीवुड के जानी मानी दिव्यगत अभिनेत्री श्रीदेवी के पति बोनी कपूर श्रीदेवी के जाने के बाद अंपनी बेटियों जाह्नवी कपूर और ख़ुशी कपूर की जिम्मेदारी आ गई है। साथ ही पहली पत्नी के बच्चे अर्जुन और अंशुला का भी ध्यान बोनी रख रहे है।

करण जौहर

बॉलीवुड फिल्म जगत के जाने माने फिल्म निर्माता निर्देशक करण जौहर ने भी सरोगेसी के जरिये दो बच्चे के पिता बने है। इसमें एक बेटा है और एक बेटी है। इनके बेटे का नाम यश और बेटी का नाम रूही है। बता दे की करण खुद ही अपने बच्चो का पालन पोषण कर रहे है इन्होने भी अभी तक शादी नही की है।

तुषार कपूर

अपने ज़माने के जाने माने अभिनेता जीतेन्द्र के बेटे अभिनेता तुषार कपूर ने शादी नही की है। वह भी सिंगल फादर बने है। उन्होंने सरोगेसी के जरिये पिता बने है। उनके बेटे का नाम लक्ष्य है। जिसका ख्याल वे खुद रखते है

राहुल बोस

भारतीय फिल्म जगत के सबसे उम्दा अभिनेता और डायरेक्टर राहुल बोस अपने सामाजिक कार्यों को भी बड़े शांत तरीके से करते हैं। उन्होंने अंडमान निकोबार द्वीप से छह बच्चों को गोद लिया है और उनकी परवरिश वो अकेले ही करते आ रहे हैं। और वह अकेले ही उनका ख्याल रख रहे है।

राहुल देव

बॉलीवुड और साउथ फिल्म जगत के जाने माने अभिनेता राहुल देव की पत्नी रीना की मृत्यु कैंसर की वजह से हो गई थी। 2009 में उनके चले जाने के बाद वह गहरे सदमे में चले गए थे। उनकी पत्नी की मृत्यु हुई तब बेटे की उम्र 10 साल की थी। बेटे का नाम सिद्धांत है। जिसका ख्याल वे खुद रखते है।