Friday, June 24, 2022
HomeHindiचुलबुल पांडे के रोल के लिए सलमान से पहले इन अभिनेताओं ने...

चुलबुल पांडे के रोल के लिए सलमान से पहले इन अभिनेताओं ने दिये थे ऑडिशन, अरबाज खान भी हुए रिजेक्ट!

बॉलीवुड के एक्टर सलमान खान की फिल्म दबंग 3 की शूटिंग शुरु कर दी गई है।वही अब दबंग 3 में सलमान के ऑपोजिट महेश मांजरेकर की बेटी सई डेब्यू कर रही हैं। वह यंग चुलबुल पांडे की प्रेमिका के रूप में दिखाई देंगी वहीं रज्जो यानी सोनाक्षी पत्नी के रूप में। ये फिल्म हमेशा से ही चर्चा में रही है दर्शको की फेवरेट फिल्म को लेकर हाल ही में एक नई खबर सामने आई है जिसकी मानें तो फिल्म के लिए चुलबुल पांडे के रोल में भले ही सलमान ने अपना तमगा जमा लिया है लेकिन कई एक्टर ने इस रोल के लिए ऑडिशन दिये थे।

हाल ही में इस खुलासे को लेकर अरबाज ने कहा कि सलमान सई को कुछ दिनों से जानते थे। उन्हें यकीन था कि मासूम लड़की के रोल में वह एकदम फिट बैठेंगी। सिर्फ इतना ही नहीं अरबाज खान भी इस किरदार को निभाने के लिए काफी मेहनत में लगे थे लेकिन रोल तो नहीं अरबाज को फिल्म को प्रोड्यूसर बनने का जरुर मौका मिला।फिल्म में सलमान के साथ रज्जो के किरदार में सोनाक्षी सिन्हा भी काफी जच गई। ऐसे मे फिल्म में सई के डेब्यू को लेकर अरबाज को लगता है कि सई बिलकुल वैसी लड़की हैं जैसी वे दबंग 3 के लिए चाहते थे।

बता दे की दबंग फ्रैंचाइजी की शुरुआत अभिनव सिन्हा के डायरेक्शन में 2010 में हुई थी। इतना ही नहीं अरबाज बताते हैं, जब अभिनव ने स्क्रिप्ट बताई तो मैंने उनसे कहा कि रॉबिनहुड पुलिसवाले का रोल मुझे क्यों नहीं दे देते। लेकिन चुलबुल पांडे के बजाय उन्हें मुझमें मक्की ज्यादा दिखाई दिया जो कि जाने तू या जाने ना के मेरे रोल का एक्सटेंशन था।

ऐसे में वह पुलिसवाले के रोल में रणदीप हुडा या इरफान खान को लेना चाहते थे लेकिन कोई फाइनल नहीं हो सका। मैंने उनसे कहा कि फिल्म मैं प्रड्यूस कर दूंगा, कैसा रहेगा, अगर सलमान पांडेय जी का रोल कर लें। इस पर वह तुरंत तैयार हो गए। फिल्म दबंग 3 इसी साल की 20 दिसंबर को रिलीज होने वाली है इस फिल्म का डायरेक्शन प्रभुदेवा कर रहे है।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments