उम्मीद से ज्यादा तरक्की कर रही यह 5 एक्ट्रेस, नंबर 4 की सभी फिल्में रही है सुपरहिट!

0
359

दोस्तों दोस्तों कई बड़े बड़े सितारों के बच्चे जल्द ही फिल्मो में इंट्री करने वाले है और कुछ बच्चो ने फिल्मो में इंट्री कर भी ली है, जिनमे से कुछ बहुत जल्द अपनी के ख़ास जगह भी बना चुके है, आज हम आपको उन 5 एक्ट्रेस के बारे में बताएंगे जो उम्मीद से ज्यादा तरक्की कर रही है।

सारा अली खान

बॉलीवुड में साल 2018 में फिल्म केदारनाथ से फिल्मो में कदम रखने वाली एक्ट्रेस सारा अली खान ने दो फिल्मो से काफी बड़ा नाम हासिल किया है। इनकी दूसरी फिल्म ‘सिंबा’ बड़ी हिट फिल्म साबित हुई है। शुरुआती दौर में यह सारा अली के लिए बड़ी तरक्की से कम नहीं मानी जाएगी। बता दे की सारा ने बहुत कम समय में फिल्म जगत में अपनी पहचान बना ली है।

दिशा पटानी 

 बॉलीवुड की खुबसूरत अभिनेत्री दिशा पटानी ने 2016 में आई महेंद्र सिंह धोनी की बायोपिप से डेब्यू किया। इसमें दिशा पटानी का रोल काफी कम था बावजूद इसके भी दिशा पटानी काफी मशहूर हुई। जिसके बाद वे और भी फिल्मो में नजर आई है, साथ ही उनकी फिल्म बाघी 2 भी बड़ी हिट फिल्म में से एक है,  साथ ही , इस साल दिशा पटानी सलमान खान की फिल्म ‘भारत’ में नजर आएँगी। आज दिशा पटानी की फैन फॉलोविंग का अंदाजा उनके सोशल मीडिया अकॉउंट को देखकर लगाया जा सकता है।

कंगना रनौत

बॉलीवुड की क्वीन कही जाने वाली एक्ट्रेस कंगना रनौत उन अभिनेत्रियों में से है जो अपने दम पर बॉक्स ऑफिस फिल्म को हिट कर सकती है। हाल ही में रिलीज़ हुई उनकी फिल्म ‘मणिकर्णिका’ को उन्होंने अपने दम पर हिट कराया है।  इसके अलावा भी कंगना कई फिल्में अपने दम पर सुपरहिट करवाई है।

रश्मिका मंदाना

साउथ सिनेमा की एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना को हिंदी दर्शकों में काफी कम जाना है लेकिन आपको बता दे रश्मिका मंदाना ने अबतक के फ़िल्मी करियर में केवल ब्लॉकबस्टर फिल्में दी है। ‘किरिक पार्टी’ से डेब्यू करने वाली रश्मिका मंदाना की अबतक 6 फिल्में रिलीज़ हुई है और सभी फिल्में कमाई में ब्लॉकबस्टर साबित हुई है।

आलिया भट्ट

साल 2012 की फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर’ से कदम रखने वाली एक्ट्रेस आलिया भट्ट ने इस फिल्म के बाद कभी पीछे मूढ़ कर नही देखा। अपने अभिनय और खूबसूरती से आलिया भट्ट ने काफी कम समय में बड़ी कामयाबी हासिल कर ली है।