Breaking News

ये हैं बॉलीवुड सितारों के 5 सबसे बड़े फैंस, नम्बर 3 तो मिलने के लिए 900 किलोमीटर आया पैदल!

दोस्तों फिल्म सितारों के फैन्स अपने चहेते सितारों के दीवाने होते हैं। फिल्मी सितारों के फैन्स उनके लिए हमेशा कुछ-न-कुछ अजब-गजब करते हैं। वैसे तो बॉलीवुड सितारों के करोड़ों चाहने वाले हैं लेकिन आज हम आपको इन सितारों के जबरा फैन्स से मिलवानेे जा रहे हैं। आइये जान लेते हैं बॉलीवुड सितारों के 5 सबसे बड़े फैन्स के बारे में।
सलमान खान

बॉलीवुड फिल्म जगत के दबंग अभिनेता सलमान खान के देश दुनिया में करोड़ों चाहने वाले हैं लेकिन आज हम जिस फैन की बात कर रहे हैं वह वाकई में सलमान की सबसे बड़ी फैन कहलाने के लायक है। सलमान खान ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी एक प्रशंसक का वीडियो शेयर किया जिसमें एक दिव्यांग लड़की अपने पैरों से सलमान का स्क्रैच बना रही है। सलमान ने कैप्शन में लिखा भगवान भला करे। प्रार्थना और बहुत सारा प्यार।
अमिताभ बच्चन

बॉलीवुड फिल्म जगत के महानायक अमिताभ बच्चन का सबसे बड़ा फैन उत्तर प्रदेश के नोएडा शहर में रहता है। इस फैन का नाम है विनीत चौधरी। दोस्तों विनीत को हम सबसे बड़ा फैन इसलिए भी कह रहे हैं क्योंकि उन्होंने अमिताभ की हर फिल्म फर्स्ट डे फर्स्ट शो देखी है एवं अमिताभ की पुरानी से नई फिल्म तक के पोस्टर विनीत ने संभालकर रखे हैं। विनीत खुद को इतना बड़ा फैन मानते हैं कि उन्होंने अमिताभ की तरह ही अपनी चाल और हुलिया बना लिया है। बता दें कि विनीत सोशल वर्कर हैं।
अक्षय कुमार 

हाल ही में बॉलीवुड के खिलाडी अभिनेता अक्षय कुमार का एक फैन उनसे मिलने के लिए 900 किलोमीटर पैदल चलकर आया, जिसे देख खुद एक्टर भी हैरान रह गए। दरअसल, बॉलीवुड के खिलाड़ी कुमार ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से एक वीडियो पोस्ट किया, जिसमें उनके एक फैन ने गुजरात (द्वारका) से मुंबई तक 900 किलोमीटर का सफर 18 दिन में पैदल ही तय किया। इस वीडियो में अक्षय कुमार अपने फैन से बात कर रहे थे और उन्हें समझा रहे थे कि इस तरह की चीजें करना जान के लिए खतरा पैदा कर सकती हैं।
 अजय देवगन

बॉलीवुड फिल्म जगत के सिंघम अभिनेता अजय देवगन के लिए उनके चाहने वालों की दीवानगी देखने लायक रहती है। अजय देवगन के सबसे बड़े फैन की बात करें तो वह हैं पंजाब के रहने वाले दो भाई राजविंदर और गुरविंदर। अपने चहेते सितारे के लिए दीवानगी इस कदर है कि उन्होंने हेयरकट करवाकर अजय देवगन का चेहरा बनवा लिया। बता दें कि यह दोनों पंजाब में अपना हेयर सैलून चलाते हैं। बॉलीवुड हेयर स्टाइलिस्ट आलिम हकीम के बांद्रा स्थित सैलून में आलिम के सामने गुरविंदर ने राजविंदर पर यह हेयरकट किया जिसके बाद आलिम ने दोनों को अजय देवगन से भी मिलवाया।
शाहरुख खान

अब हम एक ऐसे फैन का नाम बता रहे हैं जो उठते और बैठते सिर्फ शाहरुख खान का नाम लेता है। लखनऊ के अलीगंज के रहने वाले विशाल खुद को शाहरुख खान का नंबर वन फैन बताते हैं। यही नहीं विशाल ने 400 लोगों की एक टोली भी तैयार की है जिसे शाहरुख फौज नाम दिया है। विशाल ने बताया कि शादी के बाद 1996 में वह शाहरुख के पोस्टर से सजी कार से अपनी पत्नी के साथ उनके बंगले मन्नत गए थे। सिक्योरिटी गार्ड ने अंदर जाने से रोका तो विशाल ने आत्मदाह की धमकी दे डाली। इस बात का पता चलने पर शाहरुख बाहर आए और विशाल और उसकी पत्नी को बंगले के अंदर ले गए थे। शाहरुख से मिलने के बाद विशाल ने अपना नाम विशाहरूख कर लिया।
अक्षय कुमार

खिलाड़ी कुमार के चाहने वालों की कमी नहीं है इन्हीं में से एक है यूपी के हापुड़ जिले के औरंगाबाद का रहने वाला शिवा गुर्जर। शिवा ने अपने कमरे में अक्षय कुमार की एक फोटो भी लगाकर रखी है और वह उन्हें भगवान की तरह पूजता है। अक्षय कुमार से मिलने के लिए वह हरिद्वार से गंगाजल लेकर अपनी साइकिल से मुंबई तक गया था। शिवा का कहना था कि जब तक वह अपने रोल मॉडल अक्षय कुमार से नहीं मिल लेता तब तक वह शादी नहीं करेगा।

About Himanshu

Check Also

श्वेता तिवारी 41 साल की उम्र में बनी एक बार फिर दुल्हन, वायरल हुई दुल्हन के जोड़े में एक्ट्रेस की फोटोज!

दोस्तों टीवी जगत के पॉपुलर शो में से एक रहे ‘कसौटी जिंदगी की’ में प्रेरणा …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *