Breaking News

ये हैं टॉप 4 भारतीय क्रिकेटर्स की गर्लफ्रेंड्स, कोई है मॉडल तो कोई है फेमस अभिनेत्री!

दोस्तों बॉलीवुड फिल्म जगत और क्रिकेट जगत का रिश्ता बहुत पुराना है, कई  ऐसे क्रिकेटर है जिनका रिश्ता फिल्म जगत की अभिनेत्रियो के साथ रहा है, आये दिन क्रिकेटर्स के अफेयर्स की खबरें आती रहती है। ज्यादातर भारतीय क्रिकेटर्स का नाम बॉलीवुड अभिनेत्रियों के साथ जुड़ा है। आज आपको 5 भारतीय क्रिकेटर्स और उनकी गर्लफ्रेंड के बारे में बताने जा रहे हैं। आईये जानते है इन क्रिकेटर्स की प्रेमिकाओ के बारे में!
 हार्दिक पांड्या-उर्वशी रौतेला

भारत के उभरते सितारे हार्दिक पांड्या की पर्सनल लाइफ हमेशा सुर्खियों में रही है। भारतीय ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या का नाम कई अभिनेत्रियों के साथ जोड़ा गया है। अपने करियर के शुरुआती दिनों में हार्दिक पांड्या का नाम बॉलीवुड एक्ट्रेस एली अवराम के साथ जुड़ा था। हालांकि बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला के साथ उनके अफेयर की ख़बरें खूब सुर्खियों में रही। हालांकि दोनों ने इस रिलेशनशिप को नकार दिया। हाल ही में उर्वशी रौतेला ने हार्दिक पांड्या के साथ अफेयर की खबरों को लेकर मीडिया पर भी भड़ास निकालती नज़र आई थी लेकिन अभी तक पांड्या का जवाब नहीं आया है।

केएल राहुल-अथिया शेट्टी
केएल राहुल अपनी शानदार बल्लेबाजी के दम पर भारतीय टीम में धीरे-धीरे अपनी जगह बनाते जा रहे हैं। केएल राहुल अपने अफेयर को लेकर हमेशा सुर्खियों में रहे हैं। हार्दिक पांड्या की तरह केएल राहुल का नाम भी कई अभिनेत्रियों के साथ जोड़ा गया है। पहले उनका नाम बॉलीवुड एक्ट्रेस निधि अग्रवाल के साथ जुड़ा लेकिन बाद में दोनों ने कहा कि वे सिर्फ दोस्त थे। पिछले दिनों ऐसी अफवाहें उड़ी कि वह बॉलीवुड स्टार सुनील शेट्टी की बेटी अथिया शेट्टी को डेट कर रहे हैं। हालांकि इस रिलेशनशिप पर राहुल और अथिया की तरफ से कोई बयान सामने नहीं आया।
जसप्रित बुमराह-अनुपमा परमेश्वरन 
इस समय दुनिया के सबसे बेहतरीन तेज गेंदबाजों में से एक भारतीय तेज गेंदबाज जसप्रित बुमराह भी पिछले दिनों अफेयर को लेकर सुर्खियों में रहे थे कुछ समय पहले खबर आई थी की जसप्रित बुमराह साउथ एक्ट्रेस अनुपमा परमेश्वरन की पोस्ट पर कमेन्ट किया था। रिपोर्ट्स सामने आईं कि वे सोशल मीडिया पर एक-दूसरे को फॉलो करते हैं। कुछ समय में ही दोनों की डेटिंग की खबर फैलने लगी लेकिन अभिनेत्री अनुपमा ने कहा कि वे सिर्फ अच्छे दोस्त हैं।
इशान किशन – अदिति हुंडिया
युवा विकेटकीपर बल्लेबाज इशान किशन भारत के उभरते सितारों में से एक हैं। इस समय वह अपने राज्य झारखंड की टीम के नियमित सदस्य बन गए हैं और आईपीएल के कुछ सत्र भी खेले हैं। हाल ही में ईशान किशन का मॉडल अदिति हंडिया के साथ इंस्टाग्राम पर सेल्फी खूब वायरल हुई थी। ऐसे ख़बरें भी सामने आई कि अदिति हंडिया ईशान किशन की गर्लफ्रेंड हैं। इससे पहले मॉडल अदिति हंडिया को इस साल के आईपीएल में मुंबई इंडियंस के लिए चीयर करते हुए भी देखा गया था।

About Himanshu

Check Also

श्वेता तिवारी 41 साल की उम्र में बनी एक बार फिर दुल्हन, वायरल हुई दुल्हन के जोड़े में एक्ट्रेस की फोटोज!

दोस्तों टीवी जगत के पॉपुलर शो में से एक रहे ‘कसौटी जिंदगी की’ में प्रेरणा …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *