हार्ट अटैक से हुई थी बॉलीवुड के इन बड़े एक्टर्स की मौत, नंबर 2 तो थी सिर्फ 31की

0
208

दोस्तों साल 2018 में कई बॉलीवुड सितारे इस दुनिया को छोड़ कर चले गये, इन सितारों में कई सितारे बहुत ही कम उम्र में दुनिया को अलविदा कह गए, कुछ सितारे एक्सीडेंट और कुछ गंभीर बीमारी के कारण इस मौत के मुह में चले गये। इनमे से कुछ की मौत हार्ट अटैक की वजह से होती है। आज हम आपको कुछ ऐसे ही बॉलीवुड सितारों के बारे मे बताएंगें, जिनकी मौत हार्ट अटैक से हुई है।

इंदर कुमार

सलमान खान के कोस्टार रहे इंदर कुमार का पिछले साल जुलाई 2017 में निधन हो गया था। कहा जा रहा था कि उनका निधन हार्ट अटैक की वजह से हुआ। आपको एक एेसा किस्सा बताते हैं जिसने इंदर कुमार का करियर बर्बाद कर दिया था। वॉन्टेड’ और ‘तुमको न भूल पाएंगे’ में सलमान खान के साथ जोड़ी बनाने वाले इंदर कुमार ने फिल्म ‘मासूम’ से अपने करियर की शुरुआत की थी। उस वक्त इनकी उम्र सिर्फ 44 साल थी।

आरती अग्रवाल

दक्षिण की स्टार और बॉलीवुड में भी काम कर चुकी अभिनेत्री आरती अग्रवाल का, जिनकी मौत से दो दिन पहले ही उनकी फिल्म रिलीज हुई थी। जानकारी के मुताबिक उन्होंने अपना मोटापा हटाने के लिए लिपोसक्शन सर्जरी कराई और अचानक बीते 6 जून को उनकी मौत हो गई। वह महज 31 साल की थीं। जानकारी के मुताबिक निर्माता-निर्देशक उन्हें अपनी फिल्म में लेने के लिए मोटापा घटाने की मांग कर रहे थे। साल 2015 मे 31 साल की उम्र मे हार्ट अटैक की वजह से इनकी मौत हो गई थी।

ओम पुरी

ओम पुरी बॉलीवुड के बहुत बड़े सुपरस्टार थे। इन्होने अपने करियर मे कई बेहतरीन फिल्मों मे काम किया है। अपने करियर के दौरान इन्होने कुल 300 से भी अधिक फिल्मों मे काम किया था। जनवरी 2017 मे हार्ट अटैक की वजह से इनकी मौत हो गई थी।

रज्जाक खान

रज्जाक खान बॉलीवुड के उन अभिनेताओं में से है, जिनकी  कॉमेडी आज भी फैंस को बहुत पसंद आती है। आज भी लोग इनकी स्टाइल को कॉपी करते है। 1 जून 2016 को हार्ट अटैक की वजह से इनकी मौत हो गई थी।

रीमा लागू

कई फिल्मों मे इन्होने हीरो की मां का किरदार निभाया है। इनका यह किरदार दर्शकों को खूब पसंद आता था। इनकी मौत के समय ये एक टीवी शो ‘नामकरण’ की शूटिंग कर रही थी, इनकी मौत इनके घर मे हार्ट अटैक की वजह से हुई थी।