राज घराने की बहुएं निकली बॉलीवुड की ये 4 अभिनेत्रियां, जानकर रहे जायेंगे हैरान!

0
451

दोस्तों आज बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में कई बड़ी बड़ी एक्ट्रेस है जिन्होंने शादी कर अपने पति के साथ जीवन बिता रहे हैं। इन में  से कई एक्ट्रेस ने किसी अभिनेता से, तो किसी बिजनेसमैन से, तो किसी ने राजनेता से इस तरह अपने पसंदीदा पार्टनर के साथ शादी की है। लेकिन आज हम आपको बॉलीवुड की उन चार अभिनेत्री के बारे में बताने जा रहे हैं। राजघराने से ताल्लुक रखने वाले आदमी से शादी की। जो आज राज घराने की बहू बनकर राज कर रही है।

करीना कपूर

बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री की मशहूर हुई अभिनेत्री करीना कपूर ने नवाब अभिनेता सैफ अली खान के साथ शादी की है और उनके बेटे की मां बन कर भी फिल्मों में काम कर रही हैं। जिन्होंने नवाबी खानदान के लाडले सैफ अली खान से साल 2012 में शादी की। इस तरह आज करीना कपूर नवाब पटौदी खानदान की बहू बन गई है।

आयशा टाकिया

बॉलीवुड के दबंग खान अभिनेता  सलमान खान के साथ फिल्म वांटेड में काम कर चुकी अभिनेत्री आयशा टाकिया इन दिनों फिल्मों से काफी दूर हो चुकी है। जिन्होंने साल 2009 में राजनीति आबू असिम आज़मी के बेटे फरहान आज़मी से शादी की। जो आज एक बेटे की मा बन चुकी है। बता दें कि आयशा टाकिया के ससुराल वाले नवाबों के खानदान से ताल्लुक रखते हैं। इस तरह आज आयशा टाकिया नवाबो के खानदान की बहु बन चुकी है।

 सागरिका घाटके

शाहरुख खान की फिल्म चक दे इंडिया से मशहूर हुई अभिनेत्री सागरिका घाटके एक अभिनेत्री के साथ साथ एक अच्छी हॉकी प्लेयर भी है। जिन्होंने साल साल 2017 में इंडियन क्रिकेट टीम के तेज़ गेंदबाज़ जहीर खान के साथ शादी की थी। बता दे की सैफ अली खान की तरह जहीर खान नवाबों के खानदान से ताल्लुक रखते हैं। इस तरह सारिका भी नवाब खानदान की बहु बन चुकी है।

अमृता सिंह

बॉलीवुड अभिनेता नवाबी खानदान में जन्मे अभिनेता सैफ अली खान ने सबसे पहले साल 1992 में अभिनेत्री अमृता सिंह के साथ शादी की। आपको पता होगा कि सैफ अली खान नवाब पटौदी परिवार के वंशज है। आज भले ही अमृता सिंह सैफ अली खान के साथ तलाक ले लिया हो फिर भी आज वह नवाबों की तरह जिंदगी बिताती है।