बॉलीवुड की यह 4 अभिनेत्रियां राजघराने की बेटियां है, जानिए इन अभिनेत्रियो के बारे में!

0
581

दोस्तों बॉलीवुड फिल्म जगत में ज्यादातर अभिनेत्रियां माता-पिता या रिश्तेदारों के फिल्मी जगत से जुड़े होने के कारण  फिल्मो में काम करती नजर आ रही है लेकिन कुछ ऐसी अभिनेत्रियां भी है जो अपने शौक के कारण फिल्म जगत में काम करती है और यह फिल्में अभिनेत्रियां शाही घराने से ताल्लुक रखती है। आईये जानते है इन अभिनेत्रियो के बारे में!

सोनल चौहान

बॉलीवुड फिल्म जगत में फिल्म जन्नत से शुर्खियो में आई अभिनेत्री सोनल चौहान ने कई बॉलीवुड फिल्मो में काम किया है, बता दे की 16 मई 1987 को उत्तर प्रदेश की बुलंदशहर में जन्मी सोनल चौहान 2008 में मूवी जन्नत से अपने अभिनय की शुरुआत की थी सोनल चौहान के पूर्वज मणिपुर के रॉयल चौहान राजपूत घराने से है।

भाग्यश्री

बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान की सुपरहिट फिल्म मैने प्यार किया में अपनी खूबसूरती लोगो को अपना दीवाना बनाने वाली अभिनेत्री भाग्यश्री महाराष्ट्र के जंगली के राहर मराठी फैमिली से ताल्लुक रखती है और भाग्यश्री के पिता का नाम विजय सिंह राव माधवराव पटवर्धन राव है और यह संगली के राजा थे।

राइमा सेन और रिया सेन

बॉलीवुड अभिनेत्री राइमा सेन और रिया सेन भी त्रिपुरा की रॉयल फैमिली से ताल्लुक रखती है और इनके पेत्रक दादी इला देवी थी जो कुछ बिहार की रानी थी।

अदिति राव हैदरी

बॉलीवुड की बेहद खूबसूरत अभिनेत्री अदिति राव हैदरी तो एक नहीं बल्कि दौरान फैमिली से ताल्लुक रखती है। इनके पूर्वज आंध्र प्रदेश के गाना पंथी परिवार के राजा थे। बता दें कि अदिति राव हैदरी मोहम्मद सलीम अकबर हैदरी की नातिन है जो असम के गवर्नर रह चुके हैं।