Breaking News

भीड़ ने इन अभिनेत्रियों के साथ किया अभद्र व्यवहार, बनाया उनके निजी अंगों को निशाना!

दोस्तों फिल्म जगत की अभिनेत्रियां अक्सर पब्लिक के बीच अपनी फिल्मो या किसी और काम से आती है लेकिन फ़िल्म जगत की अभिनेत्रियों भी इनका शिकार हो जाती है। किसी इवेंट या कोई सामाजिक कार्य हेतु जब ये अभिनेत्रियां भीड़ में जातीं है इन्हें इस का सामना करना पड़ जाता है। जब ये अभिनेत्रियां अपने फ़िल्म का प्रमोशन करने के लिए अपने फैंस के बीच जातीं है तो कुछ पुरुष इस मौकेक गलत फायदा उठाते है। आज हम ऐसे लोगों के विषय मे चर्चा कर रहे है जो महिलाओं की खूबसूरती देख कर अपना आपा खोबैठते है।
कैटरीना कैफ  

बॉलीवुड अभिनेत्री कैटरीना कैफ 2005 में साउथ कोलकाता की एक दुर्गा पूजा कमिटी के फंक्शन में शामिल होने गई थीं। इवेंट पूरा होने के बाद भीड़ के कुछ लोग उनकी पर्सनल सिक्युरिटी को हटाते हुए करीब पहुंच गए और उनके साथ छेड़खानी करने लगे।

दीपिका पादुकोण
 दोस्तों बॉलीवुड की सबसे खूबसूरत और टॉप अभिनेत्री दीपिका पादुकोण भी पब्लिक प्लेस में फैंस के द्वारा गलत हरकत का शिकार हो चुकी है। दीपिका एक समारोह में गई थी उनके फैंस के बीच एक शख्स ने उनकी छाती को दबाने की कोशिश की, इस बात को लेकर दीपिका उस शक्श पर खूब बरसी। उन्हें बहुत दुख हुआ की ऐसे भी फैंस है।
सुष्मिता सेन 

बॉलीवुड अभिनेत्री सुष्मिता सेन के साथ उस समय छेड़खानी का मामला सामने आया था, जब वे पुणे में एक ज्वैलरी स्टोर के इनॉग्रेशन के लिए गई थीं। जब वे वापस लौटीं और अपनी कार में बैठने की कोशिश कर रही थीं, तभी भीड़ में मौजूद कुछ लोगों ने उनसे छेड़खानी की।

About Himanshu

Check Also

जानिए आखिर कैसे चलता है रेखा का घर, न कोई ऐड, न कोई फिल्म, फिर भी जीती है लक्जरी लाइफ!

दोस्तों अपने ज़माने की पॉपुलर खूबसूरत बॉलीवुड अभिनेत्री रेखा की खूबसूरती काम नहीं हुई। खूबसूरती …

Leave a Reply

Your email address will not be published.