शादी से पहले ही प्रेग्नेंट हो गईं थीं यह अभिनेत्रियां, सच जानने के बावजूद पति ने थामा हाथ!

0
310

 दोस्तों बॉलीवुड फिल्म जगत में कई अभिनेत्रिया शादी करने के बाद माँ बनने के बाद का शुख भी प्राप्त हो चूका है। लेकिन बॉलीवुड में कई ऐसी अभिनेत्रियां भी है जो शादी से पहले अपने बॉयफ्रेंड से प्रेग्नेंट हो चुकी हैं। इसके बावजूद उनकी शादी मशहूर लोगों से हुई, और वह एक खुशहाल जीवन बीता रही हैं। हैरानी की बात है कि सच जानने के बावजूद उनके होने वाले पति ने उनका साथ नहीं छोड़ा। आईये जानते है इन अभिनेत्रियो के बारे में!

सेलिना जेटली

एक्ट्रेस सेलिना जेटली ने 23 जुलाई 2011 को अपने बॉयफ्रेंड पीटर हॉग से गुपचुप तरीके से शादी कर ली थी। लेकिन यह बात जानकर आपको हैरानी होगी की सेलिना जेटली शादी से पहले ही अपने बॉयफ्रेंड से प्रेग्नेंट थी। रिपोर्ट्स की मानें तो पीटर को पहले ही सेलिना के प्रेगनेंसी के बारे में पता था। इसके बावजूद उन्होंने सेलिना से शादी की।

सारिका

बॉलीवुड की कई अभिनेत्रियों ने शादीशुदा लोगों से शादी की हैं। सारिका भी उनमें एक हैं। सारिका ने शादीशुदा कमल हासन से शादी की थी लेकिन कुछ समय बाद ही दोनों ने बच्चे होने की खबर दी। अक्षरा के जन्म के भी काफी समय बाद दोनों ने शादी की। सारिका की दो बेटियाँ श्रुति और अक्षरा हासन है।

कोंकणा सेन शर्मा

कोंकणा सेन शर्मा बॉलीवुड और साउथ फिल्म इंडस्ट्री की एक दिग्गज कलाकार हैं। सूत्रों के मुताबिक, रणवीर शोरी से शादी से पहले कोंकणा प्रेग्नेंट हो गयी थीं। हालांकि बाद में दोनों ने शादी कर ली। फ़िलहाल दोनों का तलाक हो चुका है, और कोंकणा अकेले ही अपने बेटे की देखरेख करती हैं।