बड़े परदे इन 7 हीरोइनों को शादीशुदा हो कर भी रखना पड़ा दूसरे हीरो के साथ संबंध!

0
521

दोस्तों ऐसी कई फिल्मे अभिनेत्रिया है जो शादी कर चुकी है और अपने पति के साथ बहुत ख़ुशी ख़ुशी लाइफ जी रहा है,  असल जिंदगी में तो अब तक ये हीरोइनें पतिव्रता बनी हुई हैं लेकिन फिल्मों में इनके एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर जरूर रहे हैं। यानी पति होने के बावजूद किसी दूसरे से रिश्ता रखा है। वैसे इस मामले में तो हीरो भी पीछे नहीं रहे हैं। आज आपको कुछ ऐसी अभिनेत्रियो के बारे में बता रहे है जो अपनी फिल्मो में एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर करती नज़र आई है, आईये जानते है इन अभिनेत्रियो के बारे में!

मल्ल्किा शेहरावत
फिल्म ‘मर्डर’ में मल्ल्किा शेहरावत अष्मित पटेल की पत्नी होती हैं लेकिन फिर भी उनका इमरान हाशमी से अफेयर रहता है और उनके बीच शारीरिक रिश्ते भी बनते हैं।
बॉलीवुड फिल्म ‘कभी अलविदा न कहना’ में रानी अभिषेक बच्चन से और शाहरुख खान प्रीति जिंटा पति पत्नी के रोल में नजर आते हैं लेकिन शाहरुख़ और रानी शादी से खुश नहीं होते। जब रानी और शाहरुख आपस में मिलते हैं तो एक दूसरे को पसंद करने लगते हैं और उनका अफेयर हो जाता है।
सुष्मिता सेन
बॉलीवुड के दबंग अभिनेता सलमान खान की फिल्म ‘बीवी नंबर वन’ में करिश्मा कपूर सलमान खान की बीवी होती है लेकिन फिर भी सलमान खान सुष्मिता सेन से एक्सट्रा मैरिटल अफेयर करते हैं।
शिल्पा शेट्टी
बॉलीवुड अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी फिल्म ‘लाइफ इन अ मेट्रो’ में शादीशुदा होती हैं लेकिन फिल्म में अपनी शादी से खुश न होने की वजह से शिल्पा अभिनेता शाइनी आहूजा के साथ एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर करती नजर आती हैं।
करीना कपूर
 
बॉलीवुड के खिलाड़ी कुमार और करीना कपूर फिल्म ‘बेवफा’ में एक दूसरे से प्यार करते हैं लेकिन करीना की शादी अनिल कपूर से हो जाती। शादी के बाद जब अचानक वो अक्षय से मिलती हैं तो इनका पुराना प्यार फिर से जाग उठता है। और दोनों का अफेयर फिर शुरू हो जाता है।
उदिता गोस्वामी
बॉलीवुड फिल्म ‘जहर’ में फिल्म जगत में अपने किस सीन्स के लिए फैमस अभिनेता इमरान हाशमी और शमिता शेट्टी पति-पत्नी होते हैं इसके बावजूद इमरान का अभिनेत्री उदिता गोस्वामी के साथ अफेयर रहता हैं।