Breaking News

मौत के मुंह में जाते-जाते बचे हैं ये 5 बड़े सितारे, नंबर 5 को आये थे 100 टांके!

दोस्तों बॉलीवुड फिल्म जगत में कई सितारे है जिनको फिल्मो के दौरान चौट लगी है जिसकी वजह से वे काफी समय तक चर्चो में रहे है लेकिन आज हम आपको बॉलीवुड के 5 ऐसे फिल्मी सितारों के बारे में बताने जा रहे है। जो मौत के मुंह में जाते-जाते बचे थे। आईये जानते है इन सितारों के बारे में!
सलमान खान

बॉलीवुड के भाईजान सलमान खान बताते है कि  फिल्म ‘तेरे नाम’ (2003) की शूटिंग के वक्त उन्हें एक सीन के लिए ट्रेन के सामने चलना था. अचानक उन्हें लगा कि ट्रेन उनके बिल्कुल करीब आ गई है. तब उनकी जान बचाने के लिए एक को-एक्टर ने उन्हें धक्का देकर पटरी से हटाया था, और सलमान खान बाल-बाल बचे थे..
ऐश्वर्या राय

मिस वर्ल्ड रह चुकी और अभिनेत्री ऐश्वर्या राय ने 2004 की फिल्म ‘खाकी’ में नेगेटिव रोल की भूमिका में नजर आई थी, इस फिल्म की शूटिंग के दौरान एक बेकाबू जीप उन्हें टक्कर मारते हुए निकल गई, जिससे वह सड़क के किनारे झाड़ियों में जा गिरीं और तुरंत उन्हें अस्पताल में एडमिट किया गया था।
जॉन अब्राहम

बॉलीवुड के जाने माने अभिनेता जॉन अब्राहम साल 2013 में आई फिल्म “शूटआउट एट वडाला” की शूटिंग के दौरान बाल-बाल बचें थे, उस फिल्म के क्लाइमेक्स की शूटिंग के दौरान अनिल कपूर ने एक ब्लैंक बुलेट जॉन अब्राहम को मारनी थी, और इनके बीच की दुरी 15 फीट होनी चाहिए थी। लेकिन उनके बीच की दुरी 1.5 मीटर थी, और आपको बता दे, कि वो ब्लैंक बुलेट जॉन के गर्दन के राइट साइड में लगी। लेकिन जॉन अब्राहम को ज्यादा चोट नहीं आई थीं।
ऋतिक रोशन

बॉलीवुड एक स्टाइलिश और हैण्डसम अभिनेता ऋतिक रोशन की फिल्म कृष की शूटिंग के दौरान वे करीब 50 फीट उचाई से नीचे पैर फिसलने की वजह गिर पड़े थे। लेकिन नीचे लगीं कैनोपीज ने उन्हें संभाल लिया था, और एक हादसा फिल्म “बैंग बैंग” की शूटिंग के दौरान हुआ था। उस फिल्म के दौरान ऋतिक रोशन गंभीर एक्सीडेंट हुआ था। तब उनके सर में ब्लड क्लॉट हो गया था। जिसकी वजह से उन्हें ब्रेन सर्जरी करानी पड़ी थी।
सैफ अली खान 

https://www.facebook.com/FilmyDrama.Official/videos/544209412997230
बॉलीवुड फिल्म जगत के नवाब अभिनेता सैफ अली खान साल 2000 में आई फिल्म ‘क्या कहना है’ की शूटिंग के दौरान बहुत बड़ा बाइक एक्सीडेंट हुआ था। इस दौरान प्रिटी जिंटा भी सेट पर मौजूद थीं। जैसे ही सैफ गिरे प्रिटी और दूसरे क्रू मेंबर्स सैफ की ओर दौड़े। सैफ के शरीर के अलग-अलग हिस्सों में 100 टांके लगे थे।

About Himanshu

Check Also

श्वेता तिवारी 41 साल की उम्र में बनी एक बार फिर दुल्हन, वायरल हुई दुल्हन के जोड़े में एक्ट्रेस की फोटोज!

दोस्तों टीवी जगत के पॉपुलर शो में से एक रहे ‘कसौटी जिंदगी की’ में प्रेरणा …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *