मौत के मुंह में जाते-जाते बचे थे ये 6 बड़े फिल्मी सितारें, नम्बर 6 के लिए लोगो ने की थी प्रार्थना!

0
867

दोस्तों बॉलीवुड फिल्म जगत में कई सितारे है जिनको फिल्मो के दौरान चौट लगी है जिसकी खबरे अक्सर मीडिया पर छाई रहती है लेकिन आज हम आपको बॉलीवुड के 6 ऐसे फिल्मी सितारों के बारे में बताने जा रहे है। जो मौत के मुंह में जाते-जाते बचे थे। आईये जानते है इन सितारों के बारे में!

सलमान खान

बॉलीवुड फिल्म जगत के दबंग अभिनेता सलमान खान की साल 2003 में आई फिल्म “तेरे नाम” बहुत बड़ी हिट साबित हुई थी। उस समय वीएफएक्स का कम इस्तेमाल किया जाता था, उस दौरान फिल्म के सीन में सलमान खान को ट्रैन के सामने चलना था। उस दौरान अचानक सामने से ट्रैन आ गई तब एक व्यकित ने  सलमान खान धक्का देकर पटरी से हटाया था।

ऐश्वर्या राय बच्चन

मिस वर्ल्ड रह चुकी अभिनेत्री ऐश्वर्या राय ने 2004 की फिल्म ‘खाकी’ में नेगेटिव रोल की भूमिका में नजर आई थी, इस फिल्म की शूटिंग के दौरान एक बेकाबू जीप उन्हें टक्कर मारते हुए निकल गई, जिससे वह सड़क के किनारे झाड़ियों में जा गिरीं और तुरंत उन्हें अस्पताल में एडमिट किया गया था।

प्रीति जिंटा

बॉलीवुड अभिनेत्री प्रीति जिंटा भी मौत के मुंह में जाते-जाते बची थी। प्रीति एक बार कोलंबो में परफॉर्म कर रही थीं, तब फ्रंट रो में बम ब्लास्ट हो गया था, और दूसरी बार वे थाईलैंड में आई सुनामी के चारों ओर से घिर गई थी। यह हादसा तब हुआ था। जब प्रीति जिंटा थाईलैंड में हॉलिडे मनाने गई थी।

जॉन अब्राहम

बॉलीवुड के जाने माने अभिनेता जॉन अब्राहम साल 2013 में आई फिल्म “शूटआउट एट वडाला” की शूटिंग के दौरान बाल-बाल बचें थे, उस फिल्म के क्लाइमेक्स की शूटिंग के दौरान अनिल कपूर ने एक ब्लैंक बुलेट जॉन अब्राहम को मारनी थी, और इनके बीच की दुरी 15 फीट होनी चाहिए थी। लेकिन उनके बीच की दुरी 1.5 मीटर थी, और आपको बता दे, कि वो ब्लैंक बुलेट जॉन के गर्दन के राइट साइड में लगी। लेकिन जॉन अब्राहम को ज्यादा चोट नहीं आई थीं।

ऋतिक रोशन

बॉलीवुड एक स्टाइलिश और हैण्डसम अभिनेता ऋतिक रोशन की फिल्म कृष की शूटिंग के दौरान वे करीब 50 फीट उचाई से नीचे पैर फिसलने की वजह गिर पड़े थे। लेकिन नीचे लगीं कैनोपीज ने उन्हें संभाल लिया था, और एक हादसा फिल्म “बैंग बैंग” की शूटिंग के दौरान हुआ था। उस फिल्म के दौरान ऋतिक रोशन गंभीर एक्सीडेंट हुआ था। तब उनके सर में ब्लड क्लॉट हो गया था। जिसकी वजह से उन्हें ब्रेन सर्जरी करानी पड़ी थी।

अमिताभ बच्चन

बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन के को-स्टार पुनीत इस्सर के कुली के लिए एक्शन सीन्स शूट करते हुए बहुत चोट लगी थी। जिसके बाद उन्हें हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया था। काफी खून बह जाने की वजह से उनके होश में आने की कोई संभावना नहीं थी। अमिताभ बच्चन के करोड़ो फैन्स ने उनके लिए दुआ की और 2 अगस्त अमिताभ बच्चन को होश आ गया था।