शादी ना करके भी बहुत खुश हैं बॉलीवुड के ये सितारे, नंबर 4 की उम्र हो चुकी है 50 साल से भी ज्यादा!

0
167

दोस्तों बॉलीवुड फिल्म जगत में कई सितारों ने अपने अपने साथी के साथ शादी कर अपना घर बसा लिया है और आज ख़ुशी ख़ुशी अपने परिवार के साथ रह रहे है लेकिन बॉलीवुड में कुछ कुछ ऐसे भी सितारे है जो अब तक कंवारे है और अकेले है वे अपनी लाइफ में बहुत खुश है आज आपको इन्ही सितारों के बारे में बता रहे है जो बिना शादी किये अपनी लाइफ में बहुत खुश है आईये जानते है इन सितारों के बारे में!

सलमान खान

बॉलीवुड फिल्म जगत के जाने माने अभिनेता सलमान खान 54 साल के हो चुके हैं लेकिन अभी तक वे कंवारे ही बेठे  है। बता दे की सलमान के कई अभिनेत्रियो के साथ अफेयर्स रहे और फिल्मों में कामयाबी भी खूब हासिल की लेकिन शादी के नाम पर अक्सर वो सवालों को टालते ही हैं क्योंकि फिलहाल उनका शादी का कोई इरादा नहीं है। सलमान खान बिना शादी किये ही बहुत खुश रहते है।

करण जौहर

बॉलीवुड फिल्म जगत के जाने माने फिल्म निर्माता और और निर्देशक करण जौहर ने भी अभी तक शादी नही की हैं।  लेकिन दो साल पहले इन्हें भी सेरोग्रेसी की मदद से ये सिंगल पिता बन चुके है, बता दे की करन को एक बेटा और एक बेटी है जिनका ख्याल वे और उनकी मां हीरू जौहर रखती हैं। करण अपनी जिंदगी से बहुत खुश हैं और अपनी शादी ना करने के पीछे वे कहते हैं कि उन्हें जिससे (ट्विंकल खन्ना) प्यार था वो उन्हें मिली नहीं तो अब वो शादी नहीं करना चाहते हैं।

तुषार कपूर

 बॉलीवुड अभिनेता तुषार कपूर ने बॉलीवुड में कई फिल्मों में काम किया लेकिन कुछ खास पहचान नही बना पाए। अब वे 43 साल के हो गए हैं तुषार कपूर ने शादी नहीं की लेकिन दो साल पहले सेरोग्रेसी के जरिए एक बेटे के पिता जरूर बन गए हैं। उन्हें अपनी लाइफ में कोई कमी नहीं लगती और वो अपने बेटे के साथ खुश हैं।

संजय लीला भंसाली

बॉलीवुड फिल्म जगत के जाने माने फिल्म निर्माता संजय लीला भंसाली ने कई सुपर हिट फिल्मे दी है, बता दे की  रामलीला, बाजीराव मस्तानी, पद्मावत, हम दिल दे चुके सनम और देवदास जैसी ब्लॉकबस्ट फिल्में देने वाले फिल्म मेकर और म्यूजिशियन संजय लीला भंसाली भी 55 साल के हो चुके हैं लेकिन वे अभी तक सिंगल है और फिलहाल तो उनका शादी का कोई इरादा भी नजर नही आता है।

नगमा

90 के दशक में कई हिट फिल्मे और भोजपुरी फिल्मों में अपनी खूबसूरती के जलवे दिखा चुकी अभिनेत्री नगमा 44 साल की हो गई हैं। और अभी तक वे कंवारी बेठी हैं। नगमा ने बॉलीवुड और भोजपुरी फिल्मों के अलााव तेलुगू, कन्नड़, बंगाली और पंजाबी फिल्मों में भी काम किया है।

तब्बू

 90 के दशक में अपने अभिनय और खूबसूरती से लोगो को अपना दीवाना बनाने वाली अभिनेत्री तब्बू 46 साल की उम्र  में भी सिंगल हैं। उन्होंने 90 के दशक में कई फिल्मों में काम किया और कई अफेयर्स भी रहे लेकिन फिर भी किसी के साथ शादी नही हो पाई । इस मामले में तब्बू ने के बार कहना था कि जब शादी के दिन थे तब अजय देवगन और उनके भाई उनपर नजर रखते थे ताकि कोई लड़का मेरे नजदीक आ आ सके लेकिन वे अकेली रह गईं बता दे की ये तब्बू ने मजाकिया अंदाज में कहा था।