रील हो या रियल दोनों लाइफ में सिंपल रहती हैं ये 5 अभिनेत्रियां, नंबर 3 है सबकी फेवरेट!

दोस्तों बॉलीवुड फिल्म जगत हो या टीवी जगत हो दोनों ही जगह की अभिनेत्रिया बहुत स्टाइलिश और फैशन बहुत सारा मेकअप करती में नज़र आती है लेकिन आज आपको कुछ ऐसी अभिनेत्रियो के बारे में बता रहे है जो परदे पर और रियल लाइफ में भी बहुत सिंपल लुक में नजर आती है। आईये जानते है इन अभिनेत्रियो के बारे में!
 परिधि शर्मा

टीवी जगत की खूबसूरत अभिनेत्री परिधि शर्मा का जन्म 15 मई 1987 में हुआ था। जोधा अकबर से फेम पाने वाली अभिनेत्री परिधि शर्मा ने अब तक के किसी टीवी सीरियल्स में छोटे कपड़े का इस्तेमाल नहीं किया है। रील लाइफ के साथ साथ रियल लाइफ में भी परिधि शर्मा साधारण ही रहना पसंद करती है।
साई पल्लवी 

साउथ की फिल्म प्रेमम और फिदा के लिए बेस्ट एक्ट्रेस का अवार्ड जीतने वाली अभिनेत्री साई पल्लवी को फिल्मों में हमेशा साधारण लुक में देखा गया है ठीक रियल लाइफ में भी साई पल्लवी एक साधारण लाइफ जीना पसंद करती है।
कीर्ति सुरेश

तमिल फिल्म जगत की उभरती हुई 26 वर्षीय अभिनेत्री कीर्ति सुरेश का जन्म 17 अक्टूबर 1992 में हुआ था, इन्हे ज्यादातर तमिल और तेलुगु फिल्मों में कार्य करते देखा जाता है। कीर्ति सुरेश को उनके साधारण रूप की वजह से बहुत ज्यादा पसंद किया जाता है। रील और रियल दोनों लाइफ में कीर्ति सुरेश साधारण रहना पसंद करती है।
कल्याणी प्रियदर्शिनी

साउथ फिल्म जगत की उभरती हुई खूबसूरत अभिनेत्री कल्याणी प्रियदर्शिनी फिल्मों में कभी भी छोटे कपड़े नहीं पहनती है और ना ही कोई बोल्ड सीन देना पसंद करती है, जितनी सादगी इनकी रील लाइफ में है उतनी ही सादगी से वे रियल लाइफ में भी रहती है। कल्याणी इस साल फिल्म ‘हीरो’ में सिवकार्तिकेयन के साथ अभिनय करती नजर आएँगी।
मेघा आकाश

  साउथ फिल्म जगत की अभिनेत्री मेघा आकाश मुख्य रूप से साउथ की फिल्मों में कार्य करती है। साल 2017 की तेलुगु फिल्म लाई से डेब्यू करने वाली अभिनेत्री मेघा आकाश रील और रियल दोनों लाइफ में साधारण रहती है। इस साल इन्हे फिल्म पेटा में अभिनय करते देखा गया और आने वाली बॉलीवुड फिल्म सेटेलाइट शंकर में इन्हे मुख्य अभिनेत्री के रूप में देखा जाएगा।

About Himanshu

Check Also

श्वेता तिवारी 41 साल की उम्र में बनी एक बार फिर दुल्हन, वायरल हुई दुल्हन के जोड़े में एक्ट्रेस की फोटोज!

दोस्तों टीवी जगत के पॉपुलर शो में से एक रहे ‘कसौटी जिंदगी की’ में प्रेरणा …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *