Breaking News

जेल मे कई रातें गुजार चुकी हैं बॉलीवुड की ये अभिनेत्रियां, नंबर 3 थी सबकी फेवरेट!

दोस्तों बॉलीवुड फिल्म जगत में कई ऐसे सितारे हैं जो अपनी फिल्मों से ज्यादा अपने विवादों को लेकर चर्चा मे रह हैं। आए दिन यह अपने विवादों को लेकर सोशल मीडिया की सुर्खियां बन जाती हैं। कुछ सितारे ऐसे भी हैं, जो अपने विवादों को लेकर सलाखों के पीछे रातें गुजार चुके है और उनके अभिनेत्रिया भी शामिल हैं। आज हम आपको कुछ ऐसी ही अभिनेत्रियों के बारे मे।
श्वेता बसु प्रसाद

फिल्म अभिनेत्री श्वेता का जन भी जमशेदपुर बिहार में हुआ था, जो वर्तमान समय में झारखंड में पड़ता है। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि उन्होंने अपने करियर की शुरुआत साल 2002 में बॉलीवुड फिल्म मकड़ी से की थी, जिसमें उन्होंने चुन्नी/मुन्नी की भूमिका निभाई थी। इस फिल्म के लिए उन्हें 2002 में सर्वश्रेष्ठ बाल कलाकार का राष्ट्रीय पुरस्कार भी मिला था। बाद में उन्होंने एक और चर्चित हिंदी फिल्म इकबाल में भी काम किया। फिल्म अभिनेत्री श्वेता बसु प्रसाद को हैदराबाद पुलिस ने एक सेक्स रैकेट में इंगेज रहने के चलते गिरफ्तार किया है। कुछ समय बाद वे छूट गई और उन्होंने बताया कि वो सब गलतफहमी है।
ममता कुलकर्णी

90 के दशक की बोल्ड और खुबसूरत अभिनेत्री ममता कुलकर्णी ने कई सुपरहिट फिल्मों में काम किया है। ममता कुलकर्णी करण अर्जुन, नसीब और सबसे बड़ा खिलाड़ी जैसी बड़ी फिल्मों में नज़र आ चुकी हैं। बता दें कि अभी अभिनेत्री ममता भी जेल की हवा खा चुकी हैं। दरअसल ममता कुलकर्णी को उनके पति के साथ ड्रग्स की तस्करी में पाया गया गया था जिसके बाद उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया था।
सोनाली बेंद्रे

बॉलीवुड की मासूम चेहरे वाली सोनाली बेंद्रे ने ‘सरफरोश’, ‘हम साथ-साथ हैं’,और दिलजले जैसी पॉपुलर फिल्मों में काम किया है। साल 1999 में आई फिल्म हम साथ-साथ हैं के काले हिरण शिकार मामले में उन्हें कई बार कोर्ट के चक्कर लगाने पड़े थे। इसके अलावा साल 2008 में सोनाली ने एक फोटोशूट करवाया और उन्होंने पीले रंग का शॉर्ट कुर्ता पहना था जिसमें ओम नम: शिवाय लिखा था। जब ये फोटो सामने आया तब कुछ लोगों ने सोनाली पर धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंचाने का आरोप लगाया। उनके खिलाफ केस दर्ज भी कर किया गया जिसके बाद उन्हें जेल भी जाना पड़ा था बाद में उन्हें जमानत मिल गई थी साथ ही सभी इस केस से कई सालों के बाद बरी हो गए।
मधुबाला 

बीते जमाने की मशहूर अदाकारा मधुबाला ने ‘मुगल-ए-आजम, ‘चलती का नाम गाड़ी’ और ‘महल’ जैसी फिल्मों में काम किया था। लेकिन क्या आप जानते हैं कि वे जेल भी जा चुकी हैं। आप को बात दे की साल 1957 में एक फिल्म साइन की थी जिसके लिए उन्होंने एडवांस पैसे भी ले लिये थे। इसके बाद उन्होंने फिल्म नहीं की और पैसे भी नहीं लौटाए। इसकी वजह से फिल्म प्रोड्यूसर ने उनके खिलाफ एफआईआर दर्ज करा दी थी जिसके वजह से उनको कुछ दिन जेल जाना पड़ा था।

About Himanshu

Check Also

श्वेता तिवारी 41 साल की उम्र में बनी एक बार फिर दुल्हन, वायरल हुई दुल्हन के जोड़े में एक्ट्रेस की फोटोज!

दोस्तों टीवी जगत के पॉपुलर शो में से एक रहे ‘कसौटी जिंदगी की’ में प्रेरणा …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *