Breaking News

कई हिट फिल्में देने के बावजूद भी आज गुमनामी की ज़िंदगी जी रही है ये 4 अभिनेत्रियां!

दोस्तों आज हम आपको बॉलीवुड जगत की 4 ऐसी अभिनेत्रियों के बारे में बताने जा रहे है। जो कई हिट फिल्में देने के बावजूद भी गुमनामी का जीवन बिता रही है, तो आइये जानते है। कौन है वह अभिनेत्रियां।
प्रिया गिल

बॉलीवुड अभिनेता संजय कपूर के साथ फिल्म “सिर्फ तुम” से कामयाबी हासिल करने वाली प्रिया गिल का फिल्मी करियर सिर्फ 5 साल में खत्म हो गया था। बता दे की  हिट फिल्में देने के बावजूद भी प्रिया गिल आज इंडस्ट्री से दूर है, और आज गुमनामी की जिंदगी बिता रही है।
नम्रता शिरोडकर

“वास्तव”, “पुकार”, “जब प्यार किसी से होता है” जैसी फिल्मों अपनी पहचान बनाने वाली अभिनेत्री नम्रता शिरोडकर ने साल 2004 में बॉलीवुड से दूरी बना ली थी, और  इन्होने साउथ के सुपरस्टार महेश बाबू से शादी करने के बाद पूरी तरह फिल्मो के अलविदा कह दिया और वो सिर्फ अपनी फॅमिली को समय दे रही है।
संदली सिन्हा

फिल्म “तुम बिन” से पहचान बनाने वाली अभिनेत्री संदली सिन्हा ने अपने करियर में “पिंजर”, “अब तुम्हारे हवाले वतन साथियों” जैसी फिल्मों में काम किया है। लेकिन उन्हें सफलता हासिल नहीं हुई। करियर न चल पाने के बाद संदली ने बॉलीवुड से किनारा कर लिया, और ये अभिनेत्री अब अपने परिवार के साथ आम जिंदगी बिता रही है।
ममता कुलकर्णी

90 के दशक की खूबसूरत अभिनेत्री ममता कुलकर्णी ने भले ही कुछ ही फिल्मों में काम किया है। लेकिन उनकी कईफिल्मे सुपर हिट रही लेकिन वे अपनी फिल्मो से ज्यादा अपनी निजी ज़िंदगी को लेकर चर्चाओं रही है। और अपने बॉयफ्रेंड के साथ गैरकानूनी कामो के कारण जेल की भी हवा खा चुकी है और आज अभिनेत्री ममता कुलकर्णी आज बॉलीवुड से दूर गुमनामी का जीवन बिता रही है।

About Himanshu

Check Also

जानिए आखिर कैसे चलता है रेखा का घर, न कोई ऐड, न कोई फिल्म, फिर भी जीती है लक्जरी लाइफ!

दोस्तों अपने ज़माने की पॉपुलर खूबसूरत बॉलीवुड अभिनेत्री रेखा की खूबसूरती काम नहीं हुई। खूबसूरती …

Leave a Reply

Your email address will not be published.