Friday, June 24, 2022
HomeHindiपरियों तरह खूबूसरत दिखती है ये 5 अभिनेत्रियों, लाखो लोग है इनकी...

परियों तरह खूबूसरत दिखती है ये 5 अभिनेत्रियों, लाखो लोग है इनकी खूबसूरती के दीवाने!

दोस्तों बॉलीवुड फिल्म जगत में एक से बढ़ कर एक अभिनेत्रियां मौजूद है जिनके अभिनय को लोग काफी पसंद करते है। आज बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्रीज की 5 ऐसी अभिनेत्रियों की तस्वीरें दिखाने वाले हैं, जो दिखने में परियों जैसी सुंदर दिखती है। उन्हें देखकर आप खुद भी उनके दीवाने हो जाओगे। आईये जानते है इन खूबूसरत अभिनेत्रियों के बारे में!
जाह्नवी कपूर

80 के दशक की जानी मानी अभिनेत्री श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी कपूर आज फिल्म जगत का जाना माना नाम बन चुकी है। बता दें कि इस अभिनेत्री ने साल 2018 में फिल्म धड़क से बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में डेब्यू किया था। जाह्नवी कपूर दिखने में परियों जैसी सुंदर हैं।
सारा अली खान

सारा अली खान बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री के जाने-माने और मशहूर अभिनेता सैफ अली खान की बेटी है इन्होंने भी साल 2018 में फिल्म केदारनाथ से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। सारा अली खान दिखने में भी काफी खूबसूरत और क्यूट है।कई लोग इनकी खूबसूरती के दीवाने हो चुके हैं।
 उर्वशी रौतेला

उर्वशी रौतेला बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री की सबसे खूबसूरत एक्ट्रेस मानी जाती हैं। बता दें कि साल 2015 में इस अभिनेत्री ने फिल्म सिंह साहब दी ग्रेट से डेब्यू किया था। इस फिल्म में दर्शकों ने उनके किरदार को बहुत ही ज्यादा पसंद किया था। इसके बाद वे कई फिल्मो में नज़र आ चुकी है जिसमे उनको लोगो को काफी पंसद आई थी।
दिशा पटानी

दिशा पटानी अक्सर अपने फिटनेस का बहुत ही ज्यादा ध्यान रखती हैं। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि दिशा पटानी का फिगार काफी खूबसूरत और आकर्षक है। दिशा पटानी को लोग बहुत ही ज्यादा पसंद करते हैं। जिम में घंटों पसीना बहाकर वह अपने फिटनेस को बरकरार रखती हैं।
आलिया भट्ट

आलिया भट्ट बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री की मात्र एक ऐसी अभिनेत्री हैं जिन्होंने बेहद ही कम उम्र में बहुत ही बड़ी सफलता हासिल की है। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि आलिया भट्ट ने बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में स्टूडेंट ऑफ द ईयर से डेब्यू किया था। ये फिल्म साल 2012 में रिलीज हुई थी। वर्तमान समय में हर नौजवान आलिया भट्ट की खूबसूरती को बहुत ही ज्यादा पसंद करते हैं।
 

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments