बॉलीवुड के यह 5 कपल कर सकते हैं 2019 में शादी, नंबर 3 का नाम जानकर नही होगा यकीन!

दोस्तों साल  2018 में बॉलीवुड जगत में शादियों का सीज़न रहा था। साल 2018 में कई बड़े सितारे की शादी भी हुई है, साथ ही साल 2019 में भी कई बॉलीवुड जोडीय शादी के बंधन में बंध सकती है। आज हम आपको बॉलीवुड के 5 ऐसे जोड़ियों के बारे में बताने वाले हैं जो 2019 में शादी कर सकते हैं, आईये जानते है इन सितारों के बारे में!
  वरुण धवन और नताशा दलाल

बॉलीवुड के जाने माने फिल्म निर्माता डेविड धवन के बेटे अभिनेता वरुण धवन और नताशा दलाल पिछले कई सालों से रिलेशनशिप में हैं वरुण ने खुलासा किया था कि वह नताशा के साथ शादी करना चाहते हैं। और अब बहुत जल्द इन दोनों की शादी साल 2019 में हो सकती है।
 
 अर्जुन कपूर और मलाइका 

बॉलीवुड अभिनेता अर्जुन कपूर और मलाइका की बात करे तो दोनों अपने लव अफेयर को लेकर बहुत ही चर्चे में है। साथ ही खबर आ रही है की ये जोड़ी बहुत जल्द 2019 तक शादी कर सकती है। बता दे की मलाइका की ये दूसरी शादी होगी।
अली फजल और ऋचा चड्ढा

फिल्म फुकरे की की भोली पंजाब अभिनेत्री रिचा चड्डा और अली फज़ल को पिछले कई सालों से एक साथ देखा जा रहा है यह एक दूसरे को डेट कर रहे हैं। दोनों के नजदीकियां को देखकर यह कहा जा सकता है कि यह शादी 2019 में कर सकते हैं अब देखना यह बाकी है कि यह है आखिरकार शादी कब करेंगे।
 रणबीर कपूर और आलिया भट्ट

बॉलीवुड के अभिनेता रणबीर कपूर और खूबसूरत अभिनेत्री आलिया भट्ट पिछले कुछ समय से एक दूसरे को डेट कर रहे है। वैसे रणवीर इससे पहले भी बहुत से लव अफेयर में रहे है। अब खबर आई है कि उनका अफैर आलिया भट्ट के साथ है बताया जा रहा है कि यह साल के अंत में शादी कर सकते हैं।
सलमान खान और कैटरीना कैफ

बॉलीवुड के दबंग अभिनेता सलमान खान और कैटरीना कैफ बॉलीवुड की एक बहुत ही खूबसूरत अभिनेत्री है, इनकी जोड़ी की तो लोगों बहुत पसंद आती है। वैसे तो इन का ब्रेकअप हो गया था लेकिन सोशल मीडिया पर अफवाह उड़ रही है की ये दोनों फिर से एक हो गये है और ये 2019 में शादी कर सकते है

About Himanshu

Check Also

श्वेता तिवारी 41 साल की उम्र में बनी एक बार फिर दुल्हन, वायरल हुई दुल्हन के जोड़े में एक्ट्रेस की फोटोज!

दोस्तों टीवी जगत के पॉपुलर शो में से एक रहे ‘कसौटी जिंदगी की’ में प्रेरणा …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *