इन 5 धाकड़ खिलाड़ियों ने बहुत ही कम उम्र में कर ली थी शादी, नंबर 5की उम्र जानकर नही होगा यकींन!

0
319

दोस्तों क्रिकेट जगत में एक से बढ़कर एक धाकड़ खिलाड़ी हुए हैं।जिन्होंने आने अपने  खेल से लोगो को अपना दीवाना बना लिया है, क्रिकेट में युवाओं से लेकर दिग्गज खिलाड़ी मौजूद हैं। कई क्रिकेटरों ने तो बॉलीवुड अभिनेत्रियों के साथ शादी की है। आज हम आपको क्रिकेट जगत के उन 5 खिलाड़ियों के बारे में बताने वाले हैं, जिन्होंने बहुत कम उम्र में ही शादी कर ली थी। आईये जानते है उन खिलाडियों के बारे में जिन्होंने बहुत ही कम उम्र में शादी कर ली थी।

वीरेंद्र सहवाग

इन 5 धाकड़ खिलाड़ियों ने बहुत ही कम उम्र में कर ली थी शादी, नंबर 5की उम्र जानकर नही होगा यकींन! 1

भारतीय टीम के पूर्व धाकड़ ओपनर बल्लेबाज़ वीरेंद्र सहवाग को आज किसी पहचान की जरुरत नही हैं। सहवाग ने 1999 में अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट खेलना शुरू किया था। बता दें कि सहवाग ने 2004 में आरती अहलावत के साथ शादी की और उस समय वे केवल 25 साल के थे। आरती और सहवाग की जोड़ी लोगों को बहुत अच्छी लगती है।

सौरव गांगुली

इन 5 धाकड़ खिलाड़ियों ने बहुत ही कम उम्र में कर ली थी शादी, नंबर 5की उम्र जानकर नही होगा यकींन! 2

भारतीय टीम के पूर्व कप्तान सौरभ गंगोली ने  20 साल की उम्र में 1982 में अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में डेब्यू किया। सौरव गांगुली ने डेब्यू के 4 साल बाद 24 वर्ष की उम्र में डोना रॉय से शादी की, जो उनके बचपन की दोस्त हैं।

अहमद शहजाद

इन 5 धाकड़ खिलाड़ियों ने बहुत ही कम उम्र में कर ली थी शादी, नंबर 5की उम्र जानकर नही होगा यकींन! 3

अहमद शहजाद पाकिस्तान क्रिकेट टीम के बहुत ही बेहतरीन खिलाड़ी हैं और ये काफी स्टाइलिश भी हैं। शहजाद को सना मुरी से प्यार हो गया था, जो उनके बचपन की दोस्त हैं। शहजाद ने 23 साल की उम्र में सना मुरीद के साथ शादी की और इनकी शादी लव विद अरेंज मैरिज थी।

सचिन तेंदुलकर

इन 5 धाकड़ खिलाड़ियों ने बहुत ही कम उम्र में कर ली थी शादी, नंबर 5की उम्र जानकर नही होगा यकींन! 4

क्रिकेट जगत के भगवान कहे जाने वाले सचिन तेंदुलकर ने अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में 100 शतक लगाने का महारिकॉर्ड भी बनाया है। सचिन तेंदुलकर ने 16 साल की उम्र में ही क्रिकेट में काफी नाम कमा लिया था। बता दें कि सचिन ने 1995 में अंजली के साथ शादी थी, जो उनसे उम्र में 6 साल बड़ी हैं। उस समय सचिन की उम्र महज 22 साल की थी। लेकिन दोनों ने उम्र के फाले को नहीं देखा।

कपिल देव

इन 5 धाकड़ खिलाड़ियों ने बहुत ही कम उम्र में कर ली थी शादी, नंबर 5की उम्र जानकर नही होगा यकींन! 5

भारत को पहला विश्वकप जिताने वाले कपिल देव भारतीय टीम के पूर्व कप्तान रह चुके हैं और हैं। 1983 में कपिल देव की कप्तानी में भारत ने विश्व कप जीता था। बता दे कि कपिल देव ने 21 साल की उम्र में ही 1980 में रोमी भाटिया के साथ शादी की थी।



LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here