टीवी की इन 4 अभिनेत्रियों को एकता कपूर से पंगा लेना पड़ा भारी, अब नहीं मिल रहा काम!

दोस्तों टीवी शो निर्मात एकता कपूर को टीवी क्वीन भी कहा जाता है। एकता कपूर के अधिकतर शोज हिट ही रहे है। एकता कपूर ने कई स्टार्स को आज एक अलग पहचान दी है। लेकिन आज हम आपको उन अभिनेत्रियों के बारे में बताने जा रहे है जिन्हें एकता कपूर से पंगा लेना काफी भारी पड़ा। और आज उन अभिनेत्रियों को किसी भी शो में काम नहीं मिल रहा है। आईये जानते है इन अभिनेत्रियो के बारे में!
 हेली शाह

टीवी जगत के पोपुलर शो सीरीयल स्वरागिनी में हेली शाह का अभिनय बहुत ज़्यादा पसंद किया गया था। एकता कपूर ने हेली शाह को सीरियल डायान का ऑफर दिया था। लेकिन हेली शाह ने इस ऑफर को ठुकरा दिया था और एकता कपूर से पंगा लेने की गलती कर दी थी। जिसके बाद एकता ने हेली शाह को किसी भी शो का ऑफर नहीं दिया।
 क्रिस्टल डिसूजा

 टीवी जगत की फैमस अभिनेत्री क्रिस्टल डिसूजा एकता कपूर की बहुत अच्छी दोस्त है। लेकिन उन्होंने भी एकता से पंगा लेने की गलती कर दी। क्रिस्टल डिसूजा ने एकता कपूर के नागिन सीरियल और कसौटी ज़िन्दगी की 2 में कोमोलीका का किरदार निभाने से इनकार कर दिया था। जिसके बाद उन्हें टीवी पर किसी शो में काम नहीं मिला।
सनाया ईरानी

 टीवी जगत के पोपुलर शो प्यार को क्या नाम दूं से पॉपुलैरिटी हासिल कर चुकी अभिनेत्री को एकता कपूर ने सीरीयल नागिन के लिए अप्रोच किया था। लेकिन सनाया ईरानी ने इस शो में काम करने से इनकार कर दिया। जिसका नतीजा ये हुआ कि तब से एकता कपूर ने सनाया को किसी शो के लिए अप्रोच नहीं किया और आज उन्हें किसी शो में काम नहीं मिल रहा है।
अविका गौर

टीवी जगत के पोपुलर सीरीयल बालिका वधू से लोकप्रियता हासिल कर चुकी अभिनेत्री अविका गौर ने भी एकता कपूर से पंगा लेने की गलती कर दी थी। जी हां अविका गौर ने एकता कपूर के शो कसौटी ज़िन्दगी की 2 में प्रेरणा के ऑफर को ठुकरा दिया था। जिसके बाद एकता अविका से बेहद नाराज़ हो गई थी। और अब अविका को किसी भी शो में काम नहीं मिल रहा है।

About Himanshu

Check Also

श्वेता तिवारी 41 साल की उम्र में बनी एक बार फिर दुल्हन, वायरल हुई दुल्हन के जोड़े में एक्ट्रेस की फोटोज!

दोस्तों टीवी जगत के पॉपुलर शो में से एक रहे ‘कसौटी जिंदगी की’ में प्रेरणा …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *