एक दूसरे की तरह दिखती है टीवी के इन भाई बहनों की जोड़ियां, नंबर 5 को पहचान पाना मुश्किल!

0
526

दोस्तों दोस्तों बॉलीवुड और टीवी जगत में कई भाई और बहनों की जोड़ी है जिन्होंने अपने अभिनय से एक अलग पहचान बनाई है, लेकिन   ऐसे में हम ने भी अपने स्टार्स के बारे में देखा है और पढ़ा है कि उनकी शक्ल अपने भाई ये बहन से काफी मिलती है जहां दोनों को पहचान पाना आपको मुश्किल होगा है। तो चलिए आज हम आपको बताते है टीवी की उन भाई बहनों के बारे में जो कि एक दूसरे के हमशक्ल है। आईये जानते है इन एक जैसे दिखने वाले भाई बहनों की जोड़ी के बारे में!

रोनित रॉय और रोनित रॉय

रोनित और रोहित टीवी और बॉलीवुड जगत दोनों जगह अपनी के अलग पहचान बना चुके है। दोनों बिल्कुल हमशक्ल दिखने वाले ये भाई फिल्म काबिल में भी एक साथ नजर आए थे।

मेहर विज और पीयूष सहदेव 

टीवी जगत के अभिनेता पीयूष और उनकी बहन अभिनेत्री महर दोनों ही टीवी शो में काम करते है, ये दोनों भाई बहन देखने में बिल्कुल एक जैसे हैं। बस फर्क सिर्फ इतना है कि महर एक फीमेल अभिनेत्री है और पीयूष एक मेल अभिनेता है।

भारती सिंह और पिंकी सिंह

कॉमेडी क्वीन भारती सिंह और उनकी बड़ी बहन पिंकी सिंह भी हमशक्ल है। इन दोनों की शक्ल इतनी मिलती जुलती है कि लोगो को इनको पहचान पाना मुश्किल हो जाता है।

मौनी रॉय और मुखर रॉय

मौनी रॉय टीवी और बॉलीवुड का जाना माना चेहरा बन चुकी है। मौनी रॉय टीवी और बॉलीवुड में नाम बना चुकी है तो वहीं मुखर रॉय लाइमलाइट से दूर है। ये दोनों भी बिल्कुल एक जैसे दिखते है दोनों के लुक्स एक दूसरे से काफी मिलते जुलते है।

शक्ति मोहन और मुक्ति मोहन

टीवी जगत की चर्चित अभिनेत्री और एंकर, डांसर और गीतकार शक्ति मोहन मुक्ति मोहन और नीति मोहन ये तीन बहनें हैं जिन्होंने बॉलीवुड में अपना करियर स्थापित कर लिया है। लेकिन अगर आप शक्ति और मुक्ति को एक साथ देखेंगे तो देखेंगे की ये दोनों बहनें बिलकु एक जैसी दिखती है।

अमृता राव और प्रीतिका राव

बॉलीवुड अभिनेत्री फिल्म जगत की भोली भाली और सादगी से भरी अभिनेत्री अमृता राव और उनकी बहन प्रीतिका राव की शक्ल भी काफी मिलती है। बता दें कि प्रीतिका राव टीवी सीरियल बे इंतेहा और लव का इंतजार में नजर आई थी।