शूटिंग पर भी रमज़ान के रोजे रखते हैं यह टीवी स्टार्स, नंबर 4 बचपन से रखता है पूरे रोजे!

0
234

दोस्तों 7 मई से  रमज़ान का पाक महिना शुरू हो गया है। और अगले 30 दिन यानी 6 जून को रमज़ान पूरा हो जाएगा। रमज़ान के बाद ईद-उल-फित्र का त्यौहार बड़े ही खुशियों के साथ मनाया जाता है। रमजान के इस महीने में लोग रोज़े रखते है साथ कई टीवी स्टार्स हैं, जो शूटिंग पर भी रमज़ान के रोजे रखते हैं। आज आपको कुछ ऐसे ही सितारों के बारे में बता रहे है जो शूटिंग के दौरान भी रोज़े रखते है। आइये जानते है इन सितारों के बारे में।

जुबेर के खान

टीवी अभिनेता जुबेर के खान स्कूल टाइम से ही रोजे रखते हैं। और शूटिंग के दौरान भी यह कोशिश करते हैं कि रमजान के पूरे रोज रखें लेकिन साल 2014 में इन्हें डेंगू हो गया था, इसलिए यह उस साल 10 से 15 ही रोजे रखे थे। लेकिन इस साल यह ‘मनमोहिनी’ शो की शूटिंग रोजे रखकर कर रहे हैं।

सेहबान अजीम

टीवी जगत के जाने माने अभिनेता सेहबान अजीम 12 साल की उम्र में ही रमजान के रोजे रखना शुरू कर दिए थे। पहले यह रमजान के पूरे रोजे रखते थे। लेकिन अब इनकी सेहत खराब होने की वजह से कई बार कई रोजे इनके छूट जाते हैं। पिछले साल यह रमजान के करीब आधे रोजे रखे थे। लेकिन इस बार इनकी पूरी कोशिश है कि शूटिंग के बावजूद भी यह रमजान के पूरे रोजे रखें।

आसिफ शेख

भाभीजी घर पर है के विभूति नारायण मिश्रा के रोल में नजर आये वाले अभिनेता आसिफ शेख जब 14-15 साल के थे तब बराबर रोजे रखते थे। और पहले यह 20 से 21 रोजे रख लेते थे। लेकिन 3-4 साल से यह 5-6 रोजे ही रख पाते हैं।

सलीम जैदी

भाभीजी घर पर है शो में टिल्लू के रोल में नजर आने वाले अभिनेता सलीम जैदी भी पुरे रोज़े रखते है उनका मानना है जब एक मजदूर मई जून के तपती धूप में रोजे रख लेता है। तो मैं क्यों रोजा नहीं रख सकता। यह भी शूटिंग पर भी रोजे रखते हैं।

जैन खान

जैन खान बचपन से ही यानी 7 साल की छोटी उम्र से ही रमज़ान के पूरे रोजे रखते हैं। और इस साल जिस दिन रमज़ान शुरू हुआ है उसी दिन से इनके शो ‘हमारी बहू सिल्क’ की शूटिंग भी शुरू हुई है। लेकिन फिर भी यह रोजे रखकर मुंबई स्थित मड आईलैंड में कड़ी धूप में यह शूटिंग किए।