प्यार अंधा होता है, इस बात को सही साबित करती है टीवी की ये रियल लाइफ जोड़ियां!

0
2193

दोस्तों बॉलीवुड फिल्म जगत की तरह ही टीवी जगत में ऐसी कई जोड़ियां है जो लोगो को बहुत पंसद आती आती और उनको  देखते है कहते है की भगवान ने इन्हें एक दूसरे के लिए ही बनाया है। लेकिन आज आपको कुछ ऐसे टीवी के सितारों के बारे में बताने वाले है जिनके जिन्होंने ऐसे इन्सान को अपना हमसफ़र बनाया की दोनों को साथ देख कर लोगो बोलेंगे की कैसी अजीब सी जोड़ी है लेकिन इन अभिनेत्रियो ने  उम्र और चेहरे को त्याग कर प्यार को महत्व दिया और उन्हें अपना जीवन साथी बनाया। आईये जानते है इन अभिनेत्रियो के पतियों के बारे में!

 सना अमीन शेख और एजाज शेख

 टीवी जगत की जानी मानी अभिनेत्री सना अमीन शेख ने साल 2016 में शो एजाज शेख से शादी कर ली थी। जहां सना परी जैसी खूबसूरत है तो वहीं उनके पति एजाज के साथ उनकी जोड़ी कुछ खास नहीं जमती। इनकी जोड़ी देखकर तो आप भी यही कहेंगे कि प्यार अंधा होता है।

अदिति गुप्ता और कबीर चोपड़ा

स्टार प्लस के डेली शो इश्कबाज़ में काम कर चुकी ये अदाकारा अदिति गुप्ता ने बिजनेसमैन कबीर चोपड़ा से 2018 में शादी की थी। ये इतनी खूबसूरत एक्ट्रेस है की इनको कोई भी हैंडसम लड़का मिल जाता लेकिन जहा अदिति काफी ज्यादा खूबसूरत है तो वहीं उनके पति के साथ उनकी जोड़ी इतनी अच्छी नहीं लगती। इसलिए कह सकते है की प्यार अंधा ही होता है।

मोहेना सिंह और सुयश रावत

टीवी जगत के पोपुलर चेनल स्टार प्लस के फैमस शो ये रिश्ता क्या कहलाता है में कीर्ति की भूमिका में नज़र आ रही है अभिनेत्री मोहेना सिंह ने कुछ समय पहले ही बिजनेसमैन सुयश राय से सगाई की है। मोहेना सिंह सिंह दिखने में बहुत ज्यादा खूबसूरत है तो उनके पति के साथ उनकी जोड़ी बिल्कुल भी नहीं जमती।

दीपिका सिंह और रोहित राज गोयल

टीवी सीरियल दिया और बाती हम की अभिनेत्री दीपिका सिंह इतनी ज्यादा खूबसूरत है वह किसी परी से कम नहीं है। इन दिनों वो कवच 2 में नजर आ रही है। बता दें कि दीपिका सिंह ने साल 2014 में सीरियल ‘दिया और बाती हम’ के डायरेक्टर रोहित राज गोयल से शादी की थी। इनकी तस्वीरों को आप देख कर मान लेंगे कि प्यार अंधा होता है।