पहली फिल्म से ही सुपरस्टार बन गई थी ये पांच अभिनेत्रियां, नंबर दो की हो चुकी है मृत्यु!

0
4446

दोस्तों बॉलीवुड फिल्म जगत में एक से बढ़ कर एक खुबसूरत अभिनेत्रिया हैं जिन्होंने कई फिल्मों में अभिनय कर लोगो को अपना दीवाना बना लिया है लेकिन अभी तक उन्हें स्टारडम हासिल नहीं हुआ है, लेकिन कुछ अभिनेत्रियां ऐसी भी हैं जो पहली फिल्म से ही सुपरस्टार अभिनेत्री बन गई थी। आज आपको बॉलीवुड की 5 ऐसी अभिनेत्रियों के बारे में बता रहे हैं जो पहली ही फिल्म से सुपरस्टार अभिनेत्री बन गई थी, आईये जानते है इन अभिनेत्रियो के बारे में!

मधु

अपने ज़माने की खुबसूरत और फैमस अभिनेत्री मधु ने साल 1991 में रिलीज हुई फिल्म फूल और कांटे से अजय देवगन के साथ डेब्यू किया था। बता दे की मधु ने अपने अभिनय करियर की शुरुआत बहुत अच्छी की थी। ये फिल्म जबरदस्त हिट हुई थी और इस फिल्म के बाद मधु और अजय देवगन दोनों ही सुपरस्टार बन गए थे।

दिव्या भारती

अपने ज़माने की बहुत ही कम उम्र में फिल्म जगत में छाने वाली अभिनेत्री दिव्या भारती ने सन 1992 में रिलीज हुई फिल्म दीवाना से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। इस फिल्म में दिव्या के साथ अभिनेता शाहरुख खान नज़र आये थे। फिल्म दीवाना जबरदस्त हिट साबित हुई थी इस फिल्म के बाद दिव्या भारती सुपरस्टार अभिनेत्री बन गई थी लेकिन दुर्भाग्यवश मात्र 19 साल की उम्र में उनकी मृत्यु हो गई थी।

 मंदाकिनी

अपने ज़माने की फिल्मो में हॉट सीन देने वाली अभिनेत्री मंदाकिनी ने फिल्म राम तेरी गंगा मैली से हिंदी सिनेमा जगत में पूरी तरह छ गई थी। यह फिल्म दर्शकों को खूब पसंद आई थी। इस फिल्म के बाद मंदाकिनी सुपरस्टार अभिनेत्री बन गई थी।

अमीषा पटेल

बॉलीवुड अभिनेत्री अमीषा पटेल ने फिल्म कहो ना प्यार है से फिल्म जगत में अपने अभिनय करियर की शुरुआत की थी, इस फिल्म में इनके साथ अभिनेता ऋतिक रोशन नज़र आये थे, यह फिल्म जबरदस्त हिट साबित हुई थी जिसके बाद अमीषा पटेल रातों-रात सुपरस्टार अभिनेत्री बन गई थी। अभिनेत्री अमीषा पटेल का अभिनय करियर भले ही अब कुछ खास नहीं चल रहा है लेकिन उन्होंने बॉलीवुड की एक से बढ़कर एक सुपरहिट फिल्मों में काम किया है।

श्रद्धा कपूर

बॉलीवुड फिल्म जगत के जाने माने अभिनेता शक्ति कपूर की बेटी श्रद्धा कपूर ने फिल्म आशिकी 2 से फिल्म जगत में अपनी पहचान बनाई थी, इस फिल्म में उनकी बेहतरीन अदाकारी और खूबसूरती देखकर श्रद्धा कपूर के दीवाने हो गये। आज श्रद्धा फिल्म जगत की जानी मानी अभिनेत्रियो में से एक है।