अपने रियल लाइफ में जुड़वा बच्चों की मां हैं बॉलीवुड की ये 5 अभिनेत्रियां, देखें तस्वीरें!

0
358

दोस्तों माँ बनना एक महिला के लिए सबसे खास समय होता है, माँ बनने के बाद एक महिला का एक अलग रूप देखने को मिलता है, ये एक बहुत ही खूबसूरत एहसास वैसे पर जब एक की जगह आप को एक साथ ही दो खुशिया मिल जाए तो क्या बता है, हमारा मतलब जुड़वा बच्चो से है, कई महिलाएं एक साथ जुड़वा बच्चो को जन्म दे चुकी है, ये उनके लिए डबल ख़ुशी का मौका होता है।आज हम आपको कुछ ऐसी अभिनेत्रियो के बारे में बताने जा रहे है जिन्होंने के साथ दो बच्चो को जन्म दिया और डबल ख़ुशी हासिल की है। आईये जानते है उन अभिनेत्रियो के बारे में!

मान्यता दत्त

 बॉलीवुड एक्टर संजय दत्त ने अपनी जीवन तीन शादिया की है, जिसमे उनकी तीसरी पत्नी मान्यता दत्त है। बता दे की 2010 में इन्होने एक लड़का और एक लड़की को जन्म दिया था इनकी बेटी का नाम इक़रा दत्त है और बेटे का नाम शहरों दत्त है और दोनों ही अपनी माँ की तरह काफी क्यूट है।

सेलिना जेटली

बॉलीवुड फिल्म जगत की हॉट एंड बोल्ड अभिनेत्री सेलिना जेटली ने कई बड़े बड़े अभिनेताओ के साथ फिल्मे की है।सेलिना ने साल 2011 में ऑस्ट्रेलिया के बिजनेसमैन पीटर भाग से शादी की थी और साल 2012 में इन होने दो बेटो को जन्म दिया एक का नाम विंस्टन है और दूसरे का नाम विराज है। 

सनी लियोनी

बॉलीवुड की सबसे हॉट एक्ट्रेस सनी लियोनी जिन्होंने पहले से ही एक प्यारी से बच्ची को गोद लिया था जिस का नाम निशा है और बाद में साल 2018 में इन्होने सेरोगेसी से दो बहुत ही प्यार बच्चो को जन्म दिया जिनका नाम नूह और आशेर दोनों ही बच्चे दिखने में बहुत ही क्यूट है। 

लीजा रे

बॉलीवुड एक्ट्रेस लीजा रे ने ने कई लम्बे समय तक कैंसर जैसी खतरनाक बीमारी का सामना किया है, बता दे की लिजा ने अमेरिका के एक बिजनेसमैन जैसन देहनी से साल 2012 में शादी की और बड़े में दो बच्चियों को जन्म दिया इनकी बेटियों का नाम सोलेइल और सूफी है।

फराह खान

बॉलीवुड की जानी मानी कोरियोग्राफ़र और डायरेक्टर फराह खान ने साल 2004 में शिरीष कुंदर से शादी की थी वैसे आप को जानकर हैरानी होगी के फराह ने एक ही दिन तीन तीन बच्चो को जन्म दिया था इनकी दो बेटी और एक बेटा है जिनका नाम दिवा,अन्य,ज़ार है।