इतने बड़े हो चुके है उम्र में बॉलीवुड के यह 5 सुपरस्टार, जानकर चौक जायेंगे आप!

0
519

उम्र कभी किसी का इन्तजार नहीं करती। उम्र गुजरने में ज्यादा समय नहीं लगता। वैसे ही आज हम आपको बॉलीवुड के सुपरस्टार की उम्र के बारें में बतायेंगे। उम्र में इतने बड़े हो चुके है बॉलीवुड के यह 5 सुपरस्टार, जानकर आप चौक जायेंगे। कुछ समय पहले अक्षय कुमार अपनी फिल्म के प्रमोशन के लिए एक अवार्ड शो के दौरान जब स्टेज पर आये तब सबकी निगाहें उन्हें देखकर थम गयी क्यूंकि जिस कलाकार को वो परदे पर इतना जवान देखते हैं असल ज़िन्दगी में वो काफी बूढ़े दिख रहे हैं उनकी बाल और दाढ़ी भी सफ़ेद हो चुकी हैं। हालाँकि ऐसा बहुत से लोगो के साथ होता हैं की कम उम्र में ही किसी कारणवश बाल सफ़ेद हो जाते हैं लेकिन खिलाडी अक्षय कुमार तो बूढ़े दिखे या कुछ भी अंदर से तो काफी फिट हैं

अजय देवगन :- बॉलीवुड के सिंघम कहे जाने वाले अजय देवगन का लुक पहले से काफी बदल गया है,अजय देवगन बॉलीवुड के अच्छे और स्टाइलिश हीरो है। उनकी फिल्में लोगो को बहुत पसंद आती है। 2 अप्रैल 1969 को अजय देवगन का जन्म हुआ था और आज वह 49 साल के है।

अक्षय कुमार :- अभिनेता अक्षय कुमार बॉलीवुड के उन चंद सितारों में से एक हैं जिन्हे फिटनेस का उस्ताद माना जाता हैं वो ना तो पार्टी करते हैं और ना ही शराब पीते हैं यहाँ तक की वो शाम के ९ बजते ही सो जाते हैं। ५० की उम्र पर कर चुके अक्षय कुमार इन दिनों अपनी अगली फिल्मपैड मैन के प्रमोशन के दौरान उनकी एक तस्वीर जो अभी की हैं उसमे वो काफी बूढ़े दिखाई दे रहे हैं।

शाहरुख़ खान :- किंग खान भी ५२ साल के हो चुके हैं परदे पर रोमांटिक किरदार निभाने के दौरान उनकी उम्र किसी कॉलेज स्टूडेंट्स से कम नहीं लगती हैं लेकिन बिना मेकअप उनके चेहरे की झुर्रीया उनकी बढ़ती उम्र को बयां कर रही हैं | वैसे वो कितने भी बूढ़े हो जाएं लेकिन वो हमेशा बॉलीवुड के बादशाह ही रहेंगे।

सलमान खान :- बॉलीवुड के दबंग खान सलमान खान का कोई सानी नहीं हैं इस उम्र में भी वो खूब कसरत करते हैं लेकिन टाइगर ज़िंदा हैं की क्लोजउप लुक में उनके चेहरे की झुर्रीया साफ़ देखी जा सकती हैं | लेकिन इस उम्र में भी उनके पास इतना काम है की उन्हें काफी सारे काम को नहीं बोलना पड़ रहा है । सलमान खान आज पूरी फिल्म इंडस्ट्री में सबसे लोकप्रिय अभिनेता है। उनका जन्म 27 दिसंबर 1965 को हुआ था और आज वह 52 साल के हो चुके है।

आमिर खान :- बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट कहे जानेवाले आमिर खान फिल्म दंगल के लिए काफी कुछ बदलाव अपने शरीर के साथ कर चुके हैं लेकिन ५२ की उम्र में भी वो काफी फिट हैं यहाँ तक की “३ इडियट्स’ जो साल २००९ में आयी थी उस वक्त आमिर खान ४४ साल के थे लेकिन उस उम्र में भी वो २५ साल के लग रहे थें। बॉलीवुड में आमिर साल में 1 ही फिल्म करते है लेकिन उनकी फिल्म सबसे सुपरहिट होती है। 14 मार्च 1965 को आमिर खान का जन्म हुआ था और आज वह 53 साल के है।