इन अभिनेत्रियों ने साबित किया की सफलता के लिए पढ़ना-लिखना जरुरी नही, नंबर 3 तो है सिर्फ छठी पास!

0
432

दोस्तों बॉलीवुड फिल्म जगत में एक से बढ़ कर एक खुबसूरत अभिनेत्री मौजूद है। जिन्होंने अपने अभिनय खुबसूरती के दम पर फिल्म जगत में अपनी पहचान बनाई है। आज हम आपको उन अभिनेत्रियों के बारे में बता रहे है जो बहुत कम पढ़ी लिखी है फिर बॉलीवुड में अपना मुकाम हासिल कर चुकी है। आईये जानते है इन अभिनेत्रियो के बारे में!

ऐश्वेर्या राय

बॉलीवुड में सबसे खूबसूरत मानी जाने वाली ऐश्वेर्या राय जो विश्व सुंदरी रह चुकी है साथ ही फिल्म जगत में कई सुपर हिट फिल्मो में काम कर चुकी है, इनके चाहने वालो की संख्या करोड़ो में है बता दे की इन्होने सिर्फ 12वीं तक पढ़ी हुई है। लेकिन आज वे फिल्म जगत की जानी मानी अभिनेत्री है।

शिल्पा शेट्टी

बॉलीवुड फिल्म जगत की सबसे फिट और खुबसूरत शिल्पा शेट्टी के भी लाखो चाहने वाले है ही शिल्पा ने भी बॉलीवुड में खूब नाम कमाया है लेकिन आपको बता दे की शिल्पा ने भी सिर्फ 12वीं तक ही पढाई की है।

करिश्मा कपूर

90 के दशक की टॉप की अभिनेत्री में से एक करिश्मा कपूर ने बॉलीवुड पर खूब राज किया है, करिश्मा ने कई हिट फिल्मो में काम किया है जिसकी वजह से वे फिल्म जगत में पहचानी जाती है, लेकिन पढाई में ये पीछे ही रही इन्होने सिर्फ छठी क्लास तक पढाई की है।

आलिया भट्ट

बॉलीवुड फिल्म जगत में बहुत कम समय में अपनी एक अलग पहचान बनाने वाली अभिनेत्री आलिया भट्ट ने आते ही बॉलीवुड में खूब नाम कमा लिया है लेकिन आपको बता दे की आलिया ने भी सिर्फ 12वीं क्लास तक पढाई की है।