स्टार बनने से पहले ऐसे दिखते थे बॉलीवुड के ये सितारे, पहले वाले को देखकर हँसी नहीं रोक पाएँगे

0
253

दोस्तों बॉलीवुड फिल्म जगत एक ऐसी जगह है जहा आने के बाद कोई भी इन्सान हो वो बिलकुल बदल सा जाता है,  जब आदमी प्रसिद्ध हो जाता है तब उसका रूप रंग, स्वभाव सब कुछ बदल जाता है।  आज  हम जिन बॉलीवुड सितारों की बात करने वाले हैं वो प्रसिद्धि और पैसा आने के बाद बहुत बदल चुके हैं। पहले ये सितारें एक आम इंसान की तरह ही दिखते थे। आइए जानते हैं इस लिस्ट में कौन-कौन से सितारे शामिल है।

टाइगर श्रॉफ

स्टार बनने से पहले ऐसे दिखते थे बॉलीवुड के ये सितारे, पहले वाले को देखकर हँसी नहीं रोक पाएँगे 1

बॉलीवुड के न्यू एक्शन फेमस डांसर अभिनेता टाइगर श्रॉफ ने बहुत कम समय में फिल्म जगत में अपनी जगह बना ली  है। बॉलीवुड में आने से पहले टाइगर श्रॉफ लड़कियों की तरह लंबे लंबे बाल रखते थे। टाइगर का पहनावा टपोरी स्टाइल में था। लेकिन फिल्मों में आने के बाद टाइगर श्रॉफ बदल चुके हैं।

वरुण धवन

स्टार बनने से पहले ऐसे दिखते थे बॉलीवुड के ये सितारे, पहले वाले को देखकर हँसी नहीं रोक पाएँगे 2

बॉलीवुड अभिनेता वरुण धवन आज फिल्म जगत के जाने माने अभिनेता बन चुके है। वरुण धवन बॉलीवुड में आने से पहले एक आम लड़के की तरह ही दिखते थे। उस समय वह चश्मा पहनते थे, लेकिन फिल्म इंडस्ट्री में आते है ही वरुण धवन एकदम बदल चुके हैं। उनका बालों की स्टाइल, पहनावा सब कुछ सुपरस्टार की तरह हो गया है। आज वरुण धवन बॉलीवुड के हैंडसम अभिनेता में गिने जाते हैं।

आर माधवन

स्टार बनने से पहले ऐसे दिखते थे बॉलीवुड के ये सितारे, पहले वाले को देखकर हँसी नहीं रोक पाएँगे 3

बॉलीवुड के प्रसिद्ध अभिनेता आर माधवन है। किशोर वय की उम्र में वह बहुत पतले हुआ करते थे। फिल्मी में आने के बाद आर माधवन बेहद हैंडसम दिखने लगे हैं। उन्होंने बेहद जबरदस्त बॉडी बना ली है। उन्हें देख लगता नहीं कि वह पहले ऐसे दिखते होंगे।

शाहिद कपूर

स्टार बनने से पहले ऐसे दिखते थे बॉलीवुड के ये सितारे, पहले वाले को देखकर हँसी नहीं रोक पाएँगे 4

बॉलीवुड के हैण्डसम और स्टाइलिश अभिनेता शाहिद कपूर भी पहले बहुत पतले से थे। ऊपर की तस्वीर में आप शाहिद कपूर को अपने दोस्त के साथ देख सकते हैं। लेकिन आज स्टार बनने के बाद शाहिद कपूर बहुत बदल चुके हैं। आज वह बॉलीवुड के हैंडसम अभिनेताओं से एक हैं।

 



LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here