शराब और सिगरेट से नफरत करते है यह बॉलीवुड सितारे, करोडो की सम्पति के है मालिक!

दोस्तों आजकल की युवा पीढ़ी अपनी कमाई या अपने माँ बाप की सपंति को शराब और सिगरेट जैसे कई तरह के नसे में बर्बाद कर देते है, जो की सेहत के लिए हानिकारक है, साथ ही कई ऐसे सितारे है जो शराब और सिगरेट के बिना नहीं रह पाते है लेकिन आज आपको कुछ ऐसे सितारों के बारे मे बता रहे है जो अरबों की संपत्ति के मालिक है, लेकिन शराब और सिगरेट से नफरत करते है। आईये जानते है इन सितारों के बारे में!
अमिताभ बच्चन

बॉलीवुड के महानायक अभिनेता अमिताभ बच्चन को आज किसी पहचान की जरुरत नहीं है, बिग बी ने अपने अभियन के दम पर आज फिल्म जगत में अपनी खास पहचान बनाई है और कई लोगों के लिए एक मिसाल के रूप मे जाने जाते है। बता दे की रिपोर्ट के मुताबिक इनके पास लगभग 2838 करोड़ की संपत्ति है। साल 1984 में रिलीज हुई अमिताभ बच्चन की फिल्म ‘शराबी’ लोगों को खूब पसंद आई थी। इस फिल्म में अमिताभ बच्चन ने एक शराबी का किरदार निभाया है। लेकिन आपको जानकर हैरानी होगी की फिल्म ‘शराबी’ में शराबी की भूमिका मे नजर आए अमिताभ बच्चन असल जिंदगी में शराब और सिगरेट से कोसों दूर रहते हैं।  इन्होने अपनी जिंदगी मे कई बेहतरीन फिल्मों मे काम करके करोड़ों की दौलत कमाई है।
अक्षय कुमार

बॉलीवुड फिल्म जगत के खिलाडी कुमार फिल्म जगत के फिट अभिनेताओं में से एक है अक्षय कुमार अपनी फिटनेस का बहुत ध्यान रखते हैं। फिल्मों मे काम करने के लिए अक्षय कुमार को करोड़ों की फीस मिलती है। वह हर रोज 4:00 बजे उठकर व्यायाम करते हैं, और रात को 10 :00 बजे ही सो जाते हैं। आपको जानकर हैरानी होगी कि अक्षय भी कभी सिगरेट और शराब नहीं पीते हैं।
जॉन अब्राहम

बॉलीवुड के हैंडसम हंक अभिनेता जॉन अब्राहम फिल्म इंडस्ट्री मे अपनी दमदार बॉडी और एक्शन के लिए जानें जाते है।  बता दें कि साल 2007 जब जॉन अब्राहम अपनी फिल्म ‘नो स्मोकिंग’ की शूटिंग कर रहे थे, तब उन्हें अपने किरदार में फिट बैठने के लिए एक दिन में 90 सिगरेट पीनी पड़ती थी। बाद में जब उन्होंने अपनी चेस्ट का एक्सरे करवाया, तब उन्हें पता चला कि सिगरेट पीने की वजह से उनके लंग्स पूरी तरह से काले पड़ गए हैं। जिसके बाद से जॉन अब्राहम शराब और सिगरेट से नफरत करने लगे है और इन चीजों से अब बहुत दूर रहते हैं।
दीपिका पादुकोण

दीपिका पादुकोण बॉलीवुड की टॉप और अमीर अभिनेत्रियों में से एक है और अपने करियर मे अब तक कई बेहतरीन फिल्मों मे काम कर की है। बॉलीवुड की फिल्मों के साथ ही दीपिका हॉलीवुड की फिल्मों मे भी काम कर चुकी है। इतनी मशहूर और अमीर होने के बावजूद भी दीपिका कभी शराब और सिगरेट का सेवन नहीं करती हैं।
शिल्पा शेट्टी

बॉलीवुड फिल्म जगत की सबसे फिट अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी अपनी फिटनेस का सबसे ज्यादा ध्यान रखने वाली अभिनेत्री है नियमित योगा और खाने पीने का ध्यान रखने की वजह से शिल्पा अब भी काफी खूबसूरत और फिट दिखती हैं।  शिल्पा शराब और सिगरेट से हमेशा दूर रहती हैं।

About Himanshu

Check Also

श्वेता तिवारी 41 साल की उम्र में बनी एक बार फिर दुल्हन, वायरल हुई दुल्हन के जोड़े में एक्ट्रेस की फोटोज!

दोस्तों टीवी जगत के पॉपुलर शो में से एक रहे ‘कसौटी जिंदगी की’ में प्रेरणा …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *