इन 4 लोगों से खुन्नस खाए बैठे हैं सलमान खान, नंबर 4 को तो देखना पसंद करते!

0
535

बॉलीवुड के दबंग खान सलमान खान रियल लाइफ में भी दबंग व्यक्ति है। सलमान ऐसे तो बहुत ही हेल्पफुल है लेकिन अगर उनको गुस्सा आ जाता है तो फिर वो बहुत ही खतरनाक व्यक्ति हो जाते है फिर वो चाहे कोई भी हो। सलमान खान के गुस्से से पूरी फिल्म इंडस्ट्री अच्छी तरहवाकिफ है। जब उन्हें गुस्सा आता है तो वह यह नहीं देखते कि उनके सामने कौन खड़ा है। वैसे तो ये सितारा अपनी दरियादिली के लिए जाना जाता है लेकिन जब किसी पर गुस्सा करता है तो उसे देखना भी पसंद नहीं करता। आज हम बॉलीवुड के ऐसे सेलेब्स की बात करने जा रहे हैं जिन्हें सलमान के गुस्से का शिकार होना पड़ा।

विवेक ओबेरॉय

सलमान खान  और विवेक ओबेरॉय का झगड़े की शुरुआत तब शुरू हुई ऐश्वर्या राय के ब्रेकअप के बाद विवेक ओबेरॉय, ऐश्वर्या के खास दोस्त बन गए थे। सलमान को ये बात रास नहीं आई उन्होंने विवेक को एक रात में चालीस कॉल कर डाले थे। करियर में विवेक ओबेरॉय का अचानक गिरावट सलमान खान की वजह से आई है। सलमान ने विवेक से कहा था कि वे ऐश्वर्या से दूर रहें। गर्लफ्रेंड की इस लड़ाई में ऐश न तो सलमान की हुई और न ही विवेक की। सलमान और विवेक ओबेरॉय के बीच झगड़े की आग आज भी ठंडी नहीं हुई है।

 सोनू निगम

बॉलीवुड के जाने माने सिंगर सोनू निगम को भी सलमान खान के गुस्से का सामना करना पड़ा है, एक इवेंट में सलमान ने कहा कि उन्हें अब फिल्मों में किसी प्लेबैक सिंगर की आवश्यकता नहीं है। सलमान यहीं नही रुके, उन्होंने कहा कि उनकी आवाज सोनू निगम से बेहतर है। अजान लाउडस्पीकर विवाद के बाद भी दोनों के बीच मनमुटाव है। सोनू सलमान की किसी भी फिल्म में गाना नहीं गाते।

अरिजीत सिंह

बॉलीवुड के रोमेंटिक सिंगर कहे जाने वाले सिंगर जीनके जानो के सभी दीवाने है फैमस सिंगर अरिजीत सिंह ने  2014 में एक अवॉर्ड शो में अरिजीत सिंह को बेस्ट सिंगर इन मेल कैटेगरी का अवॉर्ड मिला। जब अरिजीत को अवॉर्ड लेने के लिए मंच पर बुलाया गया तो सलमान ने उन्हें मजाक में पूछा, सो गए थे? अरिजीत ने भी मजाकिया अंदाज में पलटकर जवाब दिया आप लोगों ने सुला दिया था यार तब से। दबंग खान को अरिजीत का ये मजाक नागवार गुजरा और उन्होंने अरिजीत से बात करना बंद कर दी। बता दें कि इस घटनाक्रम के बाद सलमान ने फिल्म सुल्तान में अरिजीत द्वारा गाया एक गाना हटा दिया था। उसके बाद अरिजीत ने सलमान से माफ़ी भी मांगी थी।

सोना महापात्रा

बॉलीवुड के सुल्तान अभिनेता सलमान को अभिनय के साथ साथ सिंगिंग का भी बहुत शौक है और उनका गाना गाने का तरीका कैसा है, ये बात हम सब अच्छी तरह जानते हैं। लेकिन फैमस सिंगर सोना महापात्रा एक गाने के दौरान सलमान को बता रहीं थी कि कैसे गाना है लेकिन सलमान उन्हें उनका काम बताने लगे, जिसके बाद सोना ने प्रोजेक्ट छोड़ दिया। जब भी सलमान की कोई न्यूज आती है तो सोना उस पर नेगेटिव ट्वीट करना नहीं भूलतीं।