अपने बढ़ते वजन को नहीं रोक पाए यह सितारे, बुरी तरह खत्म हुआ था कैरियर!

0
169

दोस्तों आजकल हर अभिनेता और अभिनेत्री खुद को फिट और आकर्षक बनाने के लिए बहुत मेहनत करते रहते है। ताकि वे फ़िल्मी दुनिया में बने रहे लेकिन आज हम बॉलीवुड के ऐसे सितारों के बारे में बता रह है जिन्होंने अपनी फिटनेस पर ध्यान नही देने की वजह से करियर भी इसी वजह से खराब हो गया था। आईये जानते है इन सितारों के बारे में!

राम कपूर

टीवी जगत में जाने माने अभिनेता राम कपूर ने टीवी जगत में कई हिट शो में काम किया है। लेकिन राम कपूर ने अपनी फिटनेस पर कभी भी ध्यान नही दिया, अगर राम उस समय अपने वजन पर नियंत्रण रखते तो आज उन्हें बाप के रोल न मिल रहे होते। 

 स्मृति ईरानी

टीवी जगत की जानी मानी अभिनेत्री स्मृति ईरानी भी टीवी सीरियल क्यूंकि सास भी कभी बहु थी के समय काफी चर्चित थी। लेकिन जब से यह राजनीति में आई हैं इन्होने शायद अपने बढ़ते वजन को ध्यान में नहीं रखा। इन्हें देखकर तो कहना होगा की आज यह दुगुनी नहीं पहले से तिगुनी दिखती है।

फरदीन खान

अपने ज़माने के जाने माने अभिनेता फ़िरोज़ खान के बेटे फिल्म अभिनेता फरदीन खान का फ़िल्मी करियर कुछ खास नही रहा । साल 2000 में धूम मचाने के बाद अब फरदीन ने भी अपनी फिटनेस बचाने के लिए कोई मेहनत नहीं की  और अपना वजन कम नही कर पाए और आज इनकी ऐसी हालत हो गई है।

हरमन बावेजा 

बॉलीवुड फिल्मअभिनेता हरमन बावेजा कई फिल्मो में काम किया है।लेकिन वे कुछ खास कमाल नही दिखा पाए,  बता दें की यह अभिनेता जोकि एक समय पर प्रियंका चोपड़ा का बॉयफ्रेंड बन चूका था आज यह अभिनेता ऐसा दिखने लगा है और इसका कैरियर भी खत्म हो गया है।