ये 3 भारतीय क्रिकेटर कर चुके है 2 बार शादी , नंबर 1 पर चौंकाने वाला नाम!

0
219

दोस्तों बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री और टीवी इंडस्ट्री में कई ऐसे सितारे है जिन्होंने एक से ज्यादा शादिया की है। लेकिन क्या  आप जानते है की कुछ भारतीय क्रिकेटरों ने भी दो शादियां की हैं। आज आपको कुछ ऐसे ही भारतीय क्रिकेटरों के बारें में बता रहे है जिन्होंने एक नहीं बल्कि दो शादियां की है, आईये जानते है इन खिलाडियों के बारे में!

दिनेश कार्तिक

भारतीय क्रिकेट टीम के विकेटकीपर बल्लेबाज दिनेश कार्तिक की पहली शादी साल 2007 में उनकी बचपन की दोस्त निकिता वंजारा के साथ हुई थी, हालांकि शादी के 5 वर्षों बाद साल 2012 में कार्तिका और निकिता के बीच तलाक हो गया, क्योंकि निकिता का अफेयर दिनेश कार्तिक के खास दोस्त क्रिकेटर मुरली विजय के साथ चल रहा है। जिसकी बजह से दिनेश ने उनको तलाक दे दिया, दोनों के तलाक के साथ दोनों ही खिलाडियों की दोस्त भी टूट गई। इसके बाद कार्तिक को भारत की स्क्वैश खिलाड़ी दीपिका पल्लीकल का साथ मिला। साल 2015 में कार्तिक ने दीपिका को लंदन में प्रपोज किया और इसके बाद दोनों ने शादी कर ली।

मोहम्मद अज़हरुद्दीन

भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान और मैच फिक्सिंग के मामले से चर्चाओ में आये मोहम्मद अज़हरुद्दीन ने अपनी पहली शादी 1987 में हैदराबाद की 16 वर्षी नूरीन की थी। लेकिन अजहर और नूरीन 9 साल तक ही साथ रह सके और दोनों का तलाक हो गया। इसके बाद अजहर का दिल एक्ट्रेस संगीता बिजलानी पर आ गया और 1996 में दोनों ने एक दूसरे को डेट करने के बाद शादी कर ली लेकिन ये शादी भी साल 2010 में टूट गई।

विनोद कांबली

भारतीय क्रिकेट की दुनिया में विनोद कांबली बहुत ही जाना माना नाम है। वे महान बल्लेबाज सचिन तेंदुलकर के बचपन के अच्छे दोस्त हैं। कांबली ने भी दो शादियां की हैं। उन्होंने पहली शादी नोएला लुइस से की थी, लेकिन इनका रिश्ता ज्यादा समय तक नही चल सका। इसके बाद कांबली ने मॉडल आंद्रिया हेविट से दूसरी शादी कर ली। शादी के बाद कांबली ने क्रिस्चियन धर्म को स्वीकार कर लिया।