टीवी पर कई बार फ्लॉप होने के बाद एक शो से बदल गई इन एक्ट्रेसेस की किस्मत, आज बन चुकी है सबकी फेवरेट!

0
436

दोस्तों बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री की तरह छोटे पर्दे पर अभिनेत्रियां अपने अभिनय के द्वारा सभी की फेवरेट बनी हुई है। लेकिन कुछ अभिनेत्रियां ऐसी भी रही, जो फ्लॉप हो गई। लेकिन इन टीवी अभिनेत्रियों की किस्मत एक सीरियल ने बदल दी। जिसके बाद इन अभिनेत्रियों की पूरी जिंदगी बदल दी। आज हम आपको टीवी के उन अभिनेत्रियों के बारे में बताने जा रहे हैं, जिनका डेब्यू तो फ्लॉप रहा। लेकिन बाद में इन्होंने टीवी पर बेहतरीन वापसी की। आईये जानते उन अभिनेत्रियो के बारे में!

श्रद्धा आर्या

टीवी के फेमस शो कुंडली भाग्य से फैमस हुई श्रद्धा आर्या काफी चर्चित अभिनेत्री बन चुकी है । इन दिनों श्रद्धा आर्या ज़ी टीवी के मशहूर धारावाहिक कुंडली भाग्य में प्रीता अरोरा के मुख्य किरदार में नजर आ रही हैं। बता दें कि श्रद्धा आर्या ने धारावाहिक मैं लक्ष्मी तेरे आंगन की से डेब्यू किया था। जिसके बाद श्रद्धा आर्या ने तुम्हारी पाखी और ड्रीम गर्ल जैसे धारावाहिकों में भी अभिनय किया। लेकिन इन्हें उन सीरियलों से कुछ खास सफलता हासिल नहीं हुई।

अदा खान

कलर्स टीवी के मशहूर धारावाहिक नागिन और नागिन 2 में अदा खान ने शेषा नाम की नागिन का किरदार निभाया। जिसे दर्शकों ने बहुत ज्यादा पसंद किया। बता दें कि इससे पहले अदा खान ने सीरियल बहने और अमृत मंथन में भी अभिनय किया। उन सीरियलों से अदा खान को कुछ ज्यादा सफलता नहीं मिली।

देवोलीना भट्टाचार्य

टीवी के पोपुलर शो साथ निभाना साथिया में गोपी बहू का किरदार निभाने वाली अभिनेत्री देवोलीना आज जानी मानी अभिनेत्री बन चुकी है। इससे पहले देवोलीना ने सीरियल सवारे सबके सपने प्रीतो में भी अभिनय किया। ये शो दर्शकों को कुछ खास पसंद नहीं आया। लेकिन साथ निभाना साथिया में देवोलीना के गोपी बहू के किरदार ने इनकी तकदीर बदल दी।

दीपिका कक्कड़

कलर्स टीवी के धारावाहिक ससुराल सिमर का में दीपिका कक्कड़ ने मुख्य किरदार निभाया। बता दे कि दीपिका कक्कड़ ने धारावाहिक नीम भरे तेरे नैना देवी से डेब्यू किया। इसके बाद दीपिका कक्कड़ धारावाहिक अगले जन्म मोहे बिटिया ही की जो में भी अभिनय करते हुए नजर आई। लेकिन दीपिका कक्कड़ को सबसे ज्यादा प्रसिद्धि सिमर के किरदार से मिली। इस शो के साथ ही टीवी के विवादित शो बिग बॉस 12 में हिस्सा लिया और जित का ताज भी पहना है।