शूटिंग के दौरान बेकाबू हो गई थी ये टीवी एक्ट्रेसेस, डायरेक्टर को छिपाना पड़ा था अपना मुंह!

0
2133

दोस्तों बॉलीवुड जगत की कई फिल्मो में कई अभिनेत्रीयो ने इंटीमेट सीन दिए है ऐसे ही टीवी सीरियल में अब ग्लैमर के साथ-साथ इंटीमेट सीन को भी देखा जा रहा है। लेकिन कभी-कभी ऐसा होता है कि डायरेक्टर के द्वारा बताये जा रहे सीन को दर्शाने में एक्ट्रेस अकसर अपना कंट्रोल खो देती है और काफी इंटीमेट हो जाती है। आज हम आपको कुछ ऐसी ही अभिनेत्रियो के बारे में बता रहे है जो इंटीमेट सीन देते वक्त अपना आपा खो बेटी थीआइये जानते है ऐसे ही कुछ टीवी एक्ट्रेस के बारे में जो बोल्ड सीन करते हुई अभिनेत्रियाँ अपने आप कर काबू नही कर पाई।

सुरभि ज्योति 

टीवी के पोपुलर शो नागिन की अभिनेत्री सुरभि अपनी आँखों से अपना दीवाना बना देने वाली बेहद खूबसूरत अदाकारा हैै। सुरभि ने टीवी सीरियल ‘कबूल है’ में काफी सटीक किरदार निभाया था। शो में उन्होंने एक संस्कारी लड़की का किरदार निभाकर काफी सुर्खियां बटोरी थीं। सुरभि ने एक वेब सीरीज में अपने को स्टार के साथ हॉट सीन दिए है। बेड सीन में वह इस कदर खो गयी थी कि उनके को एक्टर को बीच में ही शूट रोकना पड़ा।

संजीदा शेख

टीवी जगत में निम्मो के निक नाम से मशहूर टीवी एक्ट्रेस संजीदा शेख ने भी अपनी बोल्डनेस से काफी सुर्खिया बटोरी हैं। बता उन दिनों की है जब शूट के दौरान संजीदा का टॉप अचानक नीचे सरक गया लेकिन वह इसके बावजूद भी शूट में मगन रहीं।

निया शर्मा

टीवी सीरियल’जमाई राजा’ में निया शर्मा ने रोशनी नाम की बहू का किरदार निभाया था। शो में इनका किरदार बहुत ही सिंपल था। दर्शकों को इनका ये किरदार काफी भाया था। इस किरदार में उन्हें कई बार इंटीमेट सीन भी देते देखा गया। बता दें कि सीन शूट करते समय डायरेक्टर को भी देख के शर्म आ गयी थी। निया शर्मा एक शॉर्ट फिल्म ट्विस्टेड में भी नजर आई थीं जिसमे उन्होंने अपने बोल्ड सीन से सबको चौका दिया था।

 तेजसवी प्रकाश

टीवी सीरियल ‘पेहरेदार पिया’ में एक 9 साल के बच्चे को पति और 18 साल की लड़की को पत्नी दिखाया गया जो कि घरों में लोगो को पसंद नहीं आया जिसके बाद इस सीरियल के प्रोड्यूसर को कहानी थोड़ी चेंज करनी पड़ी और इस सीरियल में बच्चे को बड़ा करके दिखाना पड़ा।