इन टीवी सेलेब्स ने शादी के तुरंत बाद कर लिया था तलाक का फैसला, नम्बर 1 ने दो महीने में ही हो गये अलग!

0
196

दोस्तों बॉलीवुड फिल्म की तरह ही टीवी इंडस्ट्री में में सितारों को एक साथ काम करते करते अपने को-स्टार से प्यार हो गया और ये सितारे काफी लम्बे समय तक एक साथ भी रहे साथ ही इनमे से कुछ सितारों ने तो हाथो हाथ शादी भी कर ली थी। लेकिन जिन सितारों ने जल्द बाज़ी में शादी कर ली थी उनकी सितारों ने बहुत जल्द ही अपने इस रिश्ते को ख़त्म भी कर दिया और किसी और के साथ अपना नाम जोड़ लिया। ऐसे कई जाने- माने सितारे काफी कोशिश करने के बावजूद भी अपने रिश्ते को बचा नहीं पाए और एक- दूसरे से अलग होकर किसी दूसरे का हाथ थाम लिया। आईये जानते है इन सितारों के बारे में।

सारा खान- अली मर्चेंट 

इन टीवी सेलेब्स ने शादी के तुरंत बाद कर लिया था तलाक का फैसला, नम्बर 1 ने दो महीने में ही हो गये अलग! 1

टीवी सीरियल ‘सपना बाबुल का… बिदाई’ में साधना आलेख राजवंश का किरदार निभाकर घर- घर का नामी चेहरा बन चुकीं सारा खान को बिग बॉस के घर में अली मर्चेंट से प्यार हो गया और साल 2010 में इन दोनों ने आनन- फानन में शादी कर ली थी। लेकिन शादी होने के कुछ समय बाद ही दोनों के रिश्ते में दरार आ गई। शादी के मात्र दो महीने बाद ही सारा खान और अली मर्चेंट के बीच तकरार हो गई थी। 2011 में ये दोनों तलाक लेकर हमेशा के लिए एक- दूसरे से अलग हो गए थे।

रश्मि देसाई- नंदीश संधू

इन टीवी सेलेब्स ने शादी के तुरंत बाद कर लिया था तलाक का फैसला, नम्बर 1 ने दो महीने में ही हो गये अलग! 2

टीवी पोपुलर सीरियल ‘उतरन’ में साथ काम करने के दौरान रश्मि देसाई और नंदीश संधू एक- दूसरे के करीब आये थे। साल 2012 में रश्मि देसाई और नंदीश संधू ने शादी कर ली लेकिन कुछ सालो बाद ही दोनों अलग भी हो गये, बता दे की नंदीश के अय्याश रवैये के चलते इन दोनों के रिश्ते में खटास आने लगी थी और शादी के कुछ समय बाद से ही दोनों अलग- अलग रहने लगे थे, लेकिन दोनों ने अपने रिश्ते को बचाने की कौशिश की और 2015 में एक बार फिर साथ रहने लगे थे। लेकिन दोनों इस में कामयाब नही हो पाए और साल 2016 में दोनों अलग हो गए थे।

श्रद्धा निगम- करण सिंह ग्रोवर 

इन टीवी सेलेब्स ने शादी के तुरंत बाद कर लिया था तलाक का फैसला, नम्बर 1 ने दो महीने में ही हो गये अलग! 3

टीवी सीरियल ‘कहानी घर- घर की’ और ‘कृष्णा अर्जुन’ में अहम किरदार निभाकर लोकप्रिय हुईं श्रद्धा निगम ने 2008 में सीरियल ‘दिल मिल गए’ से फेमस हुए करण सिंह ग्रोवर से गुरुद्वारे में शादी कर ली थी। लेकिन इनकी शादी पुरे एक साल भी नही चल सकी और शादी के मात्र 10 महीने बाद ही दोनों के रिश्ते में दरार आ गई और इसका कारण था करण का अपनी को स्टार जेनिफर विंगेट के करीब आना और जिसका सीधा असर उनकी शादीशुदा ज़िंदगी पर पड़ने लगा था। इसके बाद उन्होंने अपनी पत्नी श्रद्धा निगम को तलाक देकर जेनिफर विंगेट से शादी कर ली थी।

श्वेता रोहिरा- पुलकित सम्राट

इन टीवी सेलेब्स ने शादी के तुरंत बाद कर लिया था तलाक का फैसला, नम्बर 1 ने दो महीने में ही हो गये अलग! 4

टीवी के पोपुलर सीरियल ‘क्योंकि सास भी कभी बहू थी’ फेम पुलकित सम्राट ने 2014 में गोवा में श्वेता रोहिरा से शादी की थी। सीरियल्स में काम करने के बाद पुलकित सम्राट ने बॉलीवुड का रुख कर लिया था। फिल्मों ‘सनम रे’ और ‘जुनूनियत’ में यामी गौतम के साथ काम करने के दौरान पुलकित और यामी के बीच नज़दीकियां बढ़ने लगी थीं, जिसका असर उनकी शादी पर पड़ा और 2015 में ही उन्होंने श्वेता रोहिरा से तलाक ले लिया था।

चाहत खन्ना-  भरत नर्सिंघानी 

इन टीवी सेलेब्स ने शादी के तुरंत बाद कर लिया था तलाक का फैसला, नम्बर 1 ने दो महीने में ही हो गये अलग! 5

मशहूर टीवी सीरियल ‘बड़े अच्छे लगते हैं’ में राम कपूर और साक्षी तंवर के साथ अहम भूमिका निभाकर फेमस हुईं चाहत खन्ना को मात्र 16 वर्ष की उम्र में भरत नर्सिंघानी से प्यार हो गया था। 2006 में भरत से शादी करने के बाद चाहत ने छोटे पर्दे को अलविदा तक बोल दिया था। 4- 5 साल तक रिलेशनशिप में रहने वाला यह कपल शादी के 8 महीने बाद ही एक- दूसरे के साथ निभा पाने में नाकामयाब साबित हो गया था। भरत से तलाक के बाद 2013 में चाहत ने लेखक शाह रुख खान मिर्ज़ा के बेटे फरहान मिर्ज़ा से शादी कर ली थी। लेकिन बाद में उनसे भी चाहत फरहान से भी अलग हो गई।

जेनिफर विंगेट- करण सिंह ग्रोवर 

इन टीवी सेलेब्स ने शादी के तुरंत बाद कर लिया था तलाक का फैसला, नम्बर 1 ने दो महीने में ही हो गये अलग! 6

करण सिंह ग्रोवर ने पहली पत्नी श्रद्धा निगम से अलग होने के बाद ‘दिल मिल गए’ की अपनी को स्टार जेनिफर विंगेट से 2012 में शादी कर ली थी। मगर करण के दिलफेंक रवैये के चलते यह शादी सिर्फ तीन साल ही चल सकी थी। दरअसल, 2015 में करण सिंह ग्रोवर और बिपाशा बसु ने फिल्म ‘अलोन’ में कुछ इंटीमेट सीन शूट किए थे, जिनकी वजह से जेनिफर और उनके बीच लड़ाई होने लगी थी। और ये लड़ाई इतनी बढ़ गई की दोनों ने अलग होने का फैसला कर लिया और तलाक ले लिया बाद में करन ने अभिनेत्री बिपाशा बासु से शादी कर ली।



LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here