कुछ ही सालों में इतना बदल चुकी हैं टीवी की यह 5 मासूम बच्चियां, देखें तस्वीरें!

0
279

दोस्तों फिल्मे हो या कोई टीवी शो हो इन सभी में मुख्य किरदार के साथ साथ कई चाइल्ड आर्टिस्ट भी नजर आते है , अपनी मीती आवाज़, प्यारे चेहरे और शानदार अदाकारी से लोगों के दिलों में जगह बनाने वाले बाल कलाकार कब बड़े हो जाते हैं, पता ही नही चलता है। कुछ सालों पहले हम जिन्हें एक बाल कलाकार के रूप में देखते थे,वे आज बड़े हो चुके हैं। आज हम आपको टीवी की उन 5 मासूम बच्चियों से मिलवाने जा रहे हैं, जो अब जवान हो चुकी हैं। तो आईये जानते इन चाइल्ड आर्टिस्ट के बारे में।

अनन्या अग्रवाल

टीवी जगत की जानी मानी चाइल्ड आर्टिस्ट अनन्या अभी तक धारावाहिकों में बाल कलाकार से तौर पर दिखाई देती थीं। कुछ ही दिनों पहले स्टार प्लस के सीरियल ‘मेरी दुर्गा’ में दुर्गा में का किरदार निभाया था। यह सोशल मीडिया पर भी अपनी तस्वीरें शेयर करती रहती हैं।

अवनीत कौर 

टीवी जगत में बेहद कम उम्र में एक्टिंग की दुनिया में आने वाली अवनीत कौर काफी बड़ी हो चुकी हैं। अवनीत पहली बार लाइफ ओके के शो ‘मेरी माँ’ में झिलमिल के किरदार में दिखी थीं, जिसके बाद इन्होने कई सुपरहिट धारावाहिकों में बाल कलाकार का काम किया।  

अश्नूर कौर 

टीवी जगत की  प्यारी और चर्चित बालकलाकार रूप में नजर आ चुकी अश्नूर को हमने अभी आई फिल्म ‘संजू’ में रणबीर कपूर की छोटी बहन की किरदार निभाते नज़र आई थी। 14 वर्ष की यह कलाकार बहुत जल्दी बड़ी हो गई। सोशल मीडिया पर इनके बहुत फॉलोवर्स भी हैं।

अनुष्का सेन

टीवी जगत की पोपुलर चाइल्ड आर्टिस्ट में से एक अनुष्का सेन को ‘बालवीर’ शो में महक का किरदार निभाने के लिए जाना जाता है। यह टीवी सीरियल के अलावा टीवी एड में भी नजर आ चुकी हैं। महेंद्र सिंह धोनी जैसे बड़े सितारों के साथ यह एक टीवी एड में नजर आ चुकी है।

रोशनी वालिया

रोशनी वालिया हमें महराणा प्रताप जैसे शो में दिखाई दी थी। यह भी अब बड़ी हो गई हैं। यह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अपनी तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। इसके लिए यह कई बार ट्रोल भी हो चुकी है।