टीवी इंडस्ट्री के पांच मशहूर कपल्स जिन्होंने कम समय में तोड़ लिया एक-दूसरे से रिश्ता!

0
344

दोस्तों बॉलीवुड फिल्म जगत की तरह ही टीवी जगत में भी कई बड़े बड़े सितारे है। यहां के स्टार्स भी अपने सीरियल से फैन्स के दिलों पर राज कर रहे हैं। टीवी जगत के भी कई स्टार्स के अफेयर की खबरे आये दिन सामने आती रहती हैं  साथ ही ब्रेकअप की भी खबरें आए दिन सामने आती रहती है। आज आपको टीवी जगत के कुछ ऐसे सितारों के बारे में बता रहे है, जिनका अफेयर जल्द खत्म हो गया। आइए ऐसे में जानते हैं टीवी के उन 5 कपल्स के बारे में जिनकी लव स्टोरी ज्यादा देर तक नहीं टिक पाई। 

कुशल टंडन-गौहर खान

टीवी एक्टर कुशाल टंडन और एक्ट्रेस गौहर खान के बारे में तो हर कोई जानता है। बता दें कि एक समय में इस कपल को सबसे ज्यादा पसंद किया गया था। दोनों के बीच अफेयर की शुरुआत ‘बिग बॉस सीजन 7’ में हुई थी। लेकिन दोनों का रिलेशन ज्यादा समय तक नहीं टिक सका।

शिवांगी जोशी-विशाल आदित्य सिंह

स्टार प्लस का सुपरहिट सीरियल ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ की लीड एक्ट्रेस शिवांगी जोशी को पहले सीरियल ‘बेगूसराय’ में एक्टर विशाल आदित्य सिंह संग देखा गया था। जहां दोनों में नजदीकियां बढ़ने लगी। लेकिन दोनों कभी भी अपनी रिलेशनशिप पर खुलकर नहीं बोले और देखते ही देखते सालभर के अंदर ही दोनों के रास्ते अलग हो गए।

हर्षद चोपड़ा और सृति झा 

टीवी सीरियल ‘दिल से दी दुआ’ की शूटिंग के दौरान अभिनेता हर्षद चोपड़ा और सृति झा को पहली नज़र में एक दुसरे से प्यार हो गया था लेकिन ऐसा माना जाता है कि हर्षद के दोस्त कुनाल करण के साथ बढ़ती नजदीकी के चलते दोनों के बीच दूरियां आ गई थी और दोनों का रिश्ता खत्म हो गया।

करण ग्रोवर और कविता कौशिक

टीवी के फैमस शो ‘एफआईआर’ से फेमस हुईं एक्ट्रेस कविता कौशिक और एक्टर करण ग्रोवर का अफेयर भी ज्यादा दिन तक नही चला, खबरों की माने तो दोनों की मुलाकात एक होटल में हुई थी। जिसके बाद वह क्रिसमस पार्टी में भी मिले थे। वहीं डांस रियलिटी शो ‘नच बलिए’ में भी दोनों को एक साथ देखा गया था। लेकिन इनके बीच का प्यार एक साल से ज्यादा नहीं चल पाया और दोनों का रिश्ता जल्द ही खत्म हो गया।

करण पटेल-अमिता चंदेकर

स्टार प्लस के सुपरहिट सीरियल ‘ये है मोहब्बतें’ के लीड एक्टर करण पटेल टीवी जगत के पोपुलर अभिनेता है। करण और अमिता चंदेकर के लव अफेयर ने खूब सुर्खियां बटोरी थी। दोनों को डांसिंग शो ‘नच बलिए’ के सीजन 3 में भी देखा गया था। लेकिन इस शो के बाद दोनों की बीच का भी प्यार खत्म हो गया।