सबसे अधिक फिल्मों में काम कर चुकी हैं ये अभिनेत्रियां नंबर दो ने की है 267 फिल्में!

0
270

दोस्तों बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री आज दुनिया की सबसे बड़ी फिल्म इंडस्ट्रियों में से एक है यहां आए दिन एक से बढ़कर एक अभिनेत्रियां अपने फ़िल्मी करियर की शुरआत करती हैं। वैसे तो ग्लैमर भरी इस इंडस्ट्री में अपनी किस्मत आजमाने के लिए हजारों लोग मुंबई आते हैं लेकिन कुछ ही खुशनसीब होते हैं जो सिनेमा की दुनिया में लंबे समय तक बने रह पाते हैं।

आज हम ऐसी ही कुछ अभिनेत्रियों के बारे में बात कर रहे हैं जिन्होंने ज़्यादा फिल्मों में अपने अभिनय का जलवे बिखेरे ये अभिनेत्रियां अपने जमाने की सुपरस्टार अभिनेत्रियां रह चुकी हैं और वे अपनी बेहतरीन अदाकारी के साथ अपनी खूबसूरती से भी सिने प्रेमियों का दिल जीतने में कामयाबी हुईं तो आइए इनके बारे में जानते हैं ।

माधुरी दीक्षित 

बॉलीवुड फिल्म जगत की धक् धक् गर्ल अभिनेत्री माधुरी दीक्षित फिल्म जगत की खुबसुरत और फैमस अभिनेत्रियो में से एक हैं। माधुरी अभी भी बेहद खूबसूरत दिखती हैं। बता दें कि माधुरी दीक्षित ने अपने अभिनय करियर की शुरुआत साल 1984 में आई फिल्म अबोध से की थी माधुरी दीक्षित ने अपने 30 साल से भी लंबे करियर में लगभग 76 फिल्मों में काम किया है।

श्रीदेवी 

दिवंगत अभिनेत्री श्रीदेवी अपने ज़माने की पहली सुपर स्टार अभिनेत्री थी इन्होने अपने करियर के दौरान सबसे अधिक फिल्मों में काम करने वाली अभिनेत्री हैं। बता दें कि श्रीदेवी ने कुल 267 फिल्मों में काम किया है इनमें 73 तामिल, 25 मलयालम, 6 कन्नड़, 91 तेलुगु और 72 हिंदी फिल्में शामिल हैं।