टीवी इंडस्ट्री की ये 2 मशहूर अभिनेत्रिया एक साथ एक ही घर में रहती है, दोनों के बीच है ननद भाभी का रिश्ता!

0
152

दोस्तों वेसे तो टीवी जगत में कई ऐसे कई सितारे है जिनके बीच रील लाइफ में ही नहीं बल्कि रियल लाइफ में भी करीबी रिश्ता देखने को मिलता है, ऐसे में आज हम आपको टीवी जगत की ऐसी ही दो मशहूर अभिनेत्रियों के बारे में बताने जा रहे है जिनका रियल लाइफ ने ननद भाभी का रिश्ता है और यही नहीं ये दोनों ही एक्ट्रेस एक ही घर में एक साथ प्यार से रहती है।  

टीवी जगत का हिट शो आप के जाने से सीरियल तो आपने देखा ही होगा, अगर देखा नही तो सुना ही तो जरुर होगा क्यूँकी ये शो टीवी जगत का पोपुलर शो रहा है, और इस शो की मेन लीड एक्टर्स सुहासी धामी भी इस शो से बहुत फेमस हुई, जो इस शो में वेदिका का रोल में नज़र आई थी। सुहासी धामी ने अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत सहारा वन चैनल के शो ‘रात होने को है’ से की थी। उसके बाद सुहासी ने  होम स्वीट होम,  यहां मैं घर घर खेली,  नच बलिए सीजन 5 और “आज की हाउस वाइफ है सब जानती है” जैसे कई टीवी सीरियल्स में एक्टिंग की है। सुहासी दिखने में बहुत ही खुबसूरत है और उतना ही खुबसूरत उनका अभिनय भी है।

बता दे की अभिन्नेत्री सुहासी ने कुछ साउथ की फिल्मो में भी कम किया है, सुहासी भरतनाट्यम में निपूर्ण है, इसके अलावा उन्होंने  गायक केके के  हमसफर में गीत “आसमान के आकाश में दिखाई दी थी। आपको बता दे न की सुहासी टीवी पोपलर टीवी एक्टरस दृष्टि धामी की भाभी है, दरअसल दृष्टि के भाई का नाम जयशील धामी है जिनकी शादी अभिनेत्री सुहासी से हुई है। जयशील प्रोफैशनल आईटी इंजीनियर हैं। बताते चले सुहासी असल ज़िन्दगी में माँ भी बन चुकी है।इनका एक बेटा है जिसका नाम कबीर धामी है।

इस तरह से ये दोनो ही एक्ट्रेस एक साथ एक ही घर में रहती है और इनके बीच सगी बहनो की तरह प्यार है। सुहासी ने एक इंटरव्यू में कहा था की मेरा और मेरी ननद का प्रोफैशन सेम है, लेकिन हम लोगों में कंपीटिशन जैसी भावना कभी नहीं रही है।’’वहीँ टीवी की मधुबाला के नाम से जानी जाने वाली एक्ट्रेस दृष्टि धामी टीवी की दुनिया की रानी है।

बता दें कि दृष्टि धामी टीवी की सबसे ज़्यादा फीस पाने वाली ऐक्ट्रेसेस में से एक रही हैं। उन्होंने ‘गीत हुई सबसे पराई’, ‘मधुबाला: एक इश्क एक जुनून’, ‘एक था राजा एक थी रानी’ और ‘परदेस में है मेरा दिल’ जैसे पॉप्युलर शोज़ में काम किया है। आखिरी बार उन्हें कलर्स चैनल के पॉप्युलर शो ‘सिलसिला बदलते रिश्तों का’ में नंदिनी का किरदार निभाते देखा गया था। 

 

टीवी एक्ट्रेस दृष्टि धामी के साथ अपनी बॉन्डिंग के बारे में सुहासी ने बताया कि वो मेरी ननद बाद में बनी है, हम दोस्त पहले से थे, इंडस्ट्री में हमारी एंट्री लगभग साथ में हुई है, उसने शुरुआत ऐड से की थी। मैंने शो पहले साइन किया इसलिए मैं टीवी शोज में पहले आ गई थी, हमारी बॉन्डिंग तो पहले से ही काफी अच्छी है। अब हम एक-दूसरे के साथ अपने काम को लेकर ज्यादा बात करते हैं। वह जब कोई शो करती है तो मुझसे जरूर बात करती है और मैं भी अपने काम के बारे में दृष्टि से चर्चा करती हूं। सही फैसला लेने में हम एक-दूसरे की मदद करते हैं।