बिग बॉस 11: तलाकशुदा है कंटेस्टेट हितेन तेजवानी

0
398

हितेन तेजवानी को स्टार प्लस के शो ‘क्योंकि सास भी कभी बहू थी’ और ‘कुटुंब’ जैसे सीरियल में काम करने से फेम हासिल हुआ है. हितेन और उनकी पत्नी गौरी प्रधान टीवी की आदर्श जोड़ी के रूप में चर्चित हैं.  हितेन तेजवानी इन दिनों कलर्स चैनल के रियलिटी शो ‘बिग बॉस-11’ में है. इस वक्त हितेन ‘बिग बॉस-11’ में हैं, जहां वह ना तो ज्यादा बात कर रहे हैं और ना ही किसी झगड़े में पड़ते नजर आ रहे हैं. बिग बॉस की भाषा में कहें तो वह इन दिनों ‘सेफ गेम’ खेलते नजर आ रहे हैं.

हाल ही में हितेन के अतीत के बारे में कुछ चौंकाने वाली जानकारी सामने आई है जिसने सबका ध्यान इनकी तरह खींचा है.  दरअसल बात यह है कि गौरी के साथ हितेन की दूसरी शादी है. गौरी से शादी करने से पहले हितेन किसी और से शादी रचा चुके हैं. इंडिया फोरम को दिए एक इंटरव्यू में हितेन ने कहा था, “हां, गौरी के मेरी जिंदगी में आने से पहले मैंने एक बार शादी की थी, मैं इसके बारे में बात नहीं करना चाहता क्योंकि तलाक कोई अच्छी बात नहीं है जिसके बारे में चर्चा की जाए.”

हितेन ने आगे बताया, “एक बार के कड़वे अनुभव के बाद मुझे एहसास हुआ कि आप जिस व्यक्ति से प्यार करते हैं उससे शादी करना बेहतर है. गौरी के साथ मेरी शादी मेरे जीवन की सबसे अच्छी बात रही, हम एक-दूसरे को अच्छे से जानते हैं. इसके अलावा हम एक ही पेशे में हैं, इससे हमें एक-दूसरे को बेहतर समझने में मदद मिलती है.” गौरतलब है कि हितेन और गौरी प्रधान के दो बच्चे भी हैं.