अपने अमेरिकन प्रेमी से शादी के लिए इस एक्ट्रेस ने छोड़ा था बॉलीवुड, अब न पति रहा न करियर!

0
73

दोस्तों 80, 90 के दशक मे बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री मे ऐसी अभिनेत्रियां थी,जिन्होंने अपनी खूबसूरती और अभिनय से लोगो को अपना दीवाना बना दिया था। इनमे से कुछ अभिनेत्रियां आज भी बॉलीवुड फिल्मो में काम करती नजर आ रही  हैं, और कुछ अभिनेत्रियों ने शादी करके अपने परिवार के साथ ख़ुशी ख़ुशी रह रही हैं। आइये आज हम आपको एक ऐसी ही अभिनेत्री के बारे मे बताते हैं। इस अभिनेत्री का नाम है भानुप्रिया।

बॉलीवुड के अलावा भानु ने तमिल, तेलुगु, कन्नड़ और मलयालम फिल्मों में भी काम किया है। 15 जनवरी 1967 को जन्मी भानुप्रिया की उम्र अब 52 साल को हो चुकी हैं।  90 के दशक की मशहूर अभिनेत्री भानुप्रिया को फिल्म ‘इंसाफ की पुकार’ , ‘मर मिटेंगे’, ‘सूर्या’ , ‘ग़रीबों का दाता’ , ‘जहरीले’ और ‘भाभी’ जैसी फिल्मों मे लिया जाना जाता है। इनकी खूबसूरती और बेहतरीन अदाकारी का हर कोई दीवाना था। इन्होने अपने करियर मे करीब 150 फिल्मों मे काम किया है।

बता दे की अपनी खूबसूरती को लेकर चर्चा मे रहने वाली भानुप्रिया अपनी लव लाइफ को लेकर भी चर्चा मे रही हैं।अभिनेत्री भानुप्रिया का अफेयर अमेरिका मे रहने वाले आदर्श कौशल के साथ था। दोनों फोन पर अक्सर बाते करते रहते थे। भानु के पेरेंट्स इस रिश्ते की खिलाफ थे, लेकिन बाद मे यह सब ठीक हो गया, और 14 जून 1998 को कैलिफोर्निया में शादी कर ली। शादी के करीब 5 साल बाद साल 2003 में उन्होंने एक बेटी को जन्म दिया, जिसका नाम अभिनया है।  शादी के बाद भानु ने फिल्मो से किनारा कर लिया और अपने पति आदर्श कौशल के साथ अमेरिका मे रहने लगीं थी।